Saturday , April 20 2024
Breaking News

डीटीपी विभाग के अधिकारियों द्वारा अंसल एपीआई में हुए सैकड़ों करोड़ घोटाले

 डीटीपी विभाग के अधिकारियों द्वारा अंसल एपीआई में हुए सैकड़ों करोड़ के घोटालों की शिकायत देकर थक चुके सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा डीटीपी विभाग में पंडित पुराण चंद जी महाराज के सानिध्य में 11 ब्राह्मणों के साथ मिलकर भ्रष्ट अधिकारियों का भ्रष्टाचार का भूत उतारने और उनकी सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।

कार्यक्रम के आयोजक जोगिंदर स्वामी पूर्व जिला पार्षद ने कहा कि लगातार दो साल से अंसल एपीआई पानीपत में सरकार का करोड़ों रुपए का टैक्स चोरी करते बिना प्लानिंग ही यूडीलैंड जो केवल हरियाली के लिए छोड़ी जानी होती है, उसकी अंसल मालिकों उसके मैनेजर सरदार तेजिंदर पाल सिंह डीटीपी विभाग के अधिकारियों तहसीलदार और भू माफियाओं ने सांठगांठ के तहत कौड़ियों के भाव खरीद कर मोटी धन वसूली की इसके साथ साथ जनहित के लिए छोड़ी गई टैक्सी स्टैंड, सरकारी गोहर, पार्क यहां तक की हुड्डा विभाग की भी काफी जमीन को इन लोगों द्वारा  बेचकर उसमें अवैध भवन तक बनवा दिए गए।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन और डीटीपी विभाग गरीब लोगों के छोटे-छोटे मकानों को तोड़ने के लिए हर समय कमर कसे रहता है। लेकिन यहां पर इतना बड़ा घोटाला और अवैध तरीके से बनाए गए इन भवनों को छेड़ा तक नहीं जाना इनकी उनकी मंशा पर सवालिया निशान खड़े करता है। उन्होंने कहा कि जिले के बड़े अधिकारी से लेकर कंट्री एंड टाउन प्लानिंग विभाग चंडीगढ़ के बड़े अधिकारियों के साथ अंसल के मैनेजर की सांठगांठ है और कई अधिकारियों को इसके द्वारा बेनामी संपत्ति भी दी गई है, जिसके चलते सैकड़ों करोड़ के घोटाले पर पर्दा डालने का प्रयास किया जा रहा है।

         उन्होंने कहा कि अंसल मालिक द्वारा हजारों करोड़ का जमीनों और बैंकों के साथ घोटाला किया गया। इतना बड़ा घोटाला करने के बाद भी उसको आसानी से दिवालिया घोषित कर दिया गया।

About admin

Check Also

पहले चरण में 21 राज्य की 102 सीटों पर दांव

घड़ी आ ही गई जब लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू , शुक्रवार को इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *