Breaking News
Hyderabad News

Hyderabad : बिरयानी के साथ एक्स्ट्रा दही मांगना युवक को पड़ा भारी, हुई मौत

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के एक होटल में ग्राहक द्वारा एक्स्ट्रा दही मांगने पर उतारा मौत के घाट| दरअसल, एक होटल में ग्राहक ने बिरयानी खाने के दौरान होटल के कर्मचारियों से एक्ट्रा दही मांगी तो इसपर बहस हो गई। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि होटल के कर्मचारियों ने कथित तौर पर ग्राहक की हत्या कर दी।

यह चौंकाने वाली घटना रविवार देर रात हैदराबाद के पुंजागुट्टा में मेरिडियन रेस्टोरेंट में हुई। जहा एक्स्ट्रा दही मांगने पर जान गंवाने वाले का नाम लियाकत है। लियाकत ने देर रात रेस्टोरेंट में खाने के लिए बिरयानी ऑर्डर की थी, जिसके बाद लियाकत ने बिरयानी के साथ एक्ट्रा दही की मांग की जिसपर उसकी होटल के कर्मचारियों से तीखी बहस हो गई, बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई थी जिसके बाद होटल के कर्मचारियों ने उस पर हमला कर दिया।

होटल के कर्मचारियों द्वारा किए गए हमले के कारण लियाकत बुरी तरह से घायल हो गया। जिसके बाद ग्राहक लियाकत घायल अवस्था में ही शिकायत दर्ज कराने पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन पहुंच गया। जहा पुलिसकर्मियों से बात करते-करते वह गिर पड़ा। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, पुलिस द्वारा मामले की जांच भी शुरू कर दी गई हैं|

About ANV News

Check Also

हमीरपुर- पट्टा बाजार में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

हमीरपुर के ग्राम पंचायत पट्टा के तहत आने वाले पट्टा बाजार के शिव मंदिर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share