Breaking News
Baddi News

बद्दी में 2 महीने के भीतर 3 सुनारों की दुकान पर एक ही व्यक्ति गहने लेकर हुआ फरार

हिमाचल प्रदेश का सबसे बड़ा औद्योगिक क्षेत्र, हर जगह सीसीटीवी कैमरे, बावजूद इसके दिनदहाड़े बिना चेहरा छुपाए एक व्यक्ति आता है और शोरूम से आभूषण लेकर फरार हो जाता है। क्षेत्र में तीन ज्वेलर्स के यहां एक ही तरीके से चोरी होती है, लेकिन चोर का पता अब तक नहीं चला है। हालांकि, सीसीटीवी कैमरे में आरोपी का चेहरा भी कैद हुआ है। अब बद्दी पुलिस दावा कर रही है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

आरोपी ने औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के साई मार्ग पर वारदातों को अंजाम दिया है। दो माह के भीतर ही क्षेत्र में सोने के आभूषणों के तीसरे शोरूम मे चोरी हुई है। ताजा मामला सात अक्टूबर को सरपंच ज्वेलरी शोरूम का है। संगम होटल साई रोड पर मौजूद इस शोरूम में आरोपित ने पांच हजार रुपये एडवांस देकर एक सोने की चेन का आर्डर दिया था। दो दिन बाद सात अक्टूबर को आरोपित शोरूम में आया और देखने का बहाना लगाकर चेन गले में डाल फरार हो गया।

आरोप है कि यही व्यक्ति 22 अगस्त को नयना ज्वेलर्स वर्धमान से तीन अंगुठियां ले गया था। इनकी कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है। उसके बाद 29 अगस्त को वर्मा ज्वेलर्स निरंकारी भवन के निकट साई रोड पर यही आरोपित 10 हजार रुपये एडवांस देकर आभूषण लेकर फरार हो गया था

सीसीटीवी कैमरे फेल, चौकी खोलने की मांग अधूरी : चंदन

चोरियों से परेशान कारोबारियों ने कहा कि बद्दी पुलिस के सीसीटीवी कैमरे फेल नजर आ रहे हैं। दो माह में एक ही चोर ने तीसरी चोरी को अंजाम दे दिया है। नयना ज्वेलर्स के मालिक चंदन वर्मा ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज दिखाने के बाद भी पुलिस अब तक उसे पकड़ नहीं सकी है। लगातार क्षेत्र में क्राइम बढ़ता जा रहा है। सरकार ने कुछ समय पहले वर्धमान में पुलिस चौकी खोलने की बात कही थी, लेकिन वह अब तक पूरी नहीं हो पाई है। डीएसपी बद्दी प्रियांक गुप्ता ने कहा कि पुलिस चोर की तलाश कर रही है। चोर की बाइक को ट्रेस करने पर पता चला कि उसका नंबर गलत है और जिस वजह से उसकी तलाश में परेशानी हो रही है। जल्द ही पुलिस चोर को पकड़ने में सफल होगी।

About ANV News

Check Also

Manali News

संजीव ठाकुर सर्वसम्मति से चुने व्यापार मण्डल मनाली के अध्यक्ष……

मनाली। संजीव ठाकुर को सर्वसम्मति से व्यापार मण्डल मनाली का प्रधान चुना गया है। बीते …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share