Breaking News

बहादुरगढ़ में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना आई सामने

बहादुरगढ़ में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सौतेले पिता ने बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। नाबालिग बेटी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसका सौतेला पिता उसके साथ पिछले 3 साल से दुष्कर्म कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर बहादुरगढ़ की सेक्टर 6 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। इतना ही नहीं उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर उसके बयान भी दर्ज करवाए गए हैं। 

सेक्टर 6 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि नाबालिक युवती ने कल देर शाम थाने में आकर इस घटना के बारे में जानकारी दी थी। पीड़ित नाबालिग युवती का परिवार मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है, जो पिछले कई साल से बहादुरगढ़ में रह रहा है। युवती बहादुरगढ़ के ही एक स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया है कि उसका सौतेला पिता नशे की हालत में अक्सर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता है। इसके बारे में उसने कई बार अपनी माँ को भी बताने का प्रयास किया लेकिन डर के मारे नहीं बता सकी।

फिलहाल पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं फरार पिता को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

About ANV News

Check Also

फरीदाबाद उच्च अधिकारियों के निर्देश पर फरीदाबाद पुलिस लगातार फुट पेट्रोलिंग करती हुई

बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाना क्षेत्र का है जहां पर आज पुलिस टीम द्वारा फुट …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share