Tuesday , July 23 2024
Breaking News

दिल्ली में टैंपो ट्रैवलर चालक ने शख्स को बोनट पर लटकाकर दौड़ाई वाहन, वीडियो वायरल

राजधानी दिल्ली से एक बार फिर चौकाने वाला मामला सामने आया हैं। जो इस वक़्त सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। दरअसल, कोटला मुबारकपुर थाना क्षेत्र में बीते कल यानी 17 दिसंबर की रात को एक टेंपो ट्रैवलर चालक ने एक युवक को टक्कर मार दी इस कारण वह युवक टेंपो ट्रैवलर के बोनट पर आकर गिर गया। आरोप है कि वह टेंपो ट्रैवलर चालक कुछ दूरी तक व्यक्ति को बोनट पर ही खींचते हुए ले जाता रहा और फिर उसे आश्रम में बोनट से नीचे गिरा दिया। इस हादसे में पीड़ित युवक को गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि, दक्षिणी जिला पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

जाने आखिर क्या है पूरा मामला?

बीते कल, रविवार यानी 17 दिसंबर की रात 11:30 बजे के करीब पुलिस को एक PCR कॉल मिली। फोन करने वाले व्यक्ति ने आरोप लगाया कि डीएनडी फ्लाईओवर से नोएडा की ओर जाते वक़्त लाजपत नगर में एक टेंपो ट्रैवलर वाहन चालक ने पहले तो उसे टक्कर मारी और फिर कुछ दूरी तक उसे अपने वाहन के बोनट पर घसीटा लेता चला गया।

इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कॉल करने वाला व्यक्ति कुछ दूर तक टेंपो ट्रैवलर का पीछा कर रहा था और इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। वही, इस घटना के संबंध में बाद में जब पुलिस टीम द्वारा फोन करने वाले व्यक्ति से संपर्क किया गया तो उसने कहा कि वह अभी उत्तर प्रदेश में है और अभी वह शिकायत दर्ज कराने नहीं आ सकता। जिस पर अधिकारी ने कहा कि फिलहाल उस व्यक्ति को दिल्ली आने के लिए मनाने की कोशिश की जा रही है और जब वह आएगा तो उसके अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, पुलिस द्वारा टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान कर ली गई है। लेकिन शिकायतकर्ता द्वारा शिकायत दर्ज़ करवाने के बाद ही पुलिस इस मामले की आगामी जांच शुरू करेगी। 

About admin

Check Also

आयुष विभाग ने की बड़ी पहल,हिमाचल में निशुल्क मिलेंगे अश्वगंधा के पौधे

आयुष विभाग ने पहली बार यह पहल की है हिमाचल प्रदेश सरकार लोगों को अश्वगंधा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *