Tuesday , July 23 2024
Breaking News

कांग्रेस का उपलब्धियां के नाम पर जश्न मनाना शर्मनाक – अजय चौहान

सरकाघाट। कांग्रेस सरकार आगामी 11 दिसंबर को सरकार का एक साल पूरा होने पर धर्मशाला में जश्न मनाने जा रही है जिसे भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश भर में “विरोध दिवस” के रूप में मनाएगी। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता अजय चौहान ने कांग्रेस की सुक्खु सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार किस बात का जश्न मनाने जा रही है। इस एक साल के कार्यकाल के अंदर प्रदेश में भीषण मानसून आपदा आई जिसके चलते प्रदेश के कई लोगों कि जानें चली गई हज़ारों लोगों के आशियाने छीन गये और लोग बेघर हो गये । लोग तंबुओं में अपना जीवन यापन करने को विवश हैं । अजय चौहान ने बताया कि जिन झूठी गारंटियों के दम पर कांग्रेस पार्टी सता में आई थी उनमें से एक भी गारंटी अभी पूरी नहीं हुई है।

कांग्रेस पार्टी ने अपनी झूठी गारण्टियों में पहली ही कैबिनेट में ओपीएस लागू करना, 1 लाख नौकरियाँ , प्रदेश की 22 लाख महिलाओं को 1500-1500 रुपये, कर्मचारी चयन आयोग के लंबित परिणामों को एक महीने के अंदर घोषित करना, 300 यूनिट बिजली मुफ़्त, 2 रुपये किलो गोबर ख़रीदना, 80 रुपये गाय और 100 रुपये किलो दूध भैंस का ख़रीदने की बात कही थी। अजय चौहान ने कहा फिर यह एक साल का जश्न क्यों ? जश्न तो तब होता जब कांग्रेस सरकार अपनी इन गारंटियों को एक साल के अंदर पूरा कर पाती, जश्न तो तब होता अगर आप आपदा में अपनों की जान गवां चुके तथा बेघर हुए लोगों को उचित मुआवज़ा या उनको घर बनाने के लिए सहयोग करते। कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आते ही 1500 संस्थान बंद कर दिये जो विकास के काम पूर्व की जयराम सरकार में गतिशील थे वो एकदम से ठप हो गये । बिना कारण ही प्रदेश के क्रेशर बंद कर दिये जिसके कारण प्रदेश की जनता को आपदा के बाद अब पुनर्वास के लिये भारी मुश्किलें झेलनी पड़ रही है ।

अजय चौहान ने कहा कि यह सरकार आर्थिकी का रोना रोकर फ़िज़ूल खर्ची में आगे है जिसको इस प्रदेश के युवा महिलायें बुजुर्ग एवं आम जनता से कोई सरोकार नहीं है । यह केवल सता पर काबिज होने के लिए झूठ की गारण्टियाँ लेकर इस प्रदेश की भोली भालीं जनता के साथ झलावा करके सता में आये थे और बहुत जल्दी प्रदेश की जनता इनको 2024 के लोकसभा चुनावों में इसका आईना दिखाने वाली है। यह सुख की नहीं बल्कि दुख की सरकार है जो पिछले एक साल से अपने मित्रों को कैबिनेट रैंक देकर एड्जस्टमेंट ही लगी है। अजय चौहान ने कहा कि भारतीय जानता पार्टी 11 दिसंबर को पार्टी के अध्यक्ष  राजीव बिंद्ल तथा पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के इस जश्न को  प्रदेश के सभी ज़िला मुख्यालयों पर इसको “विरोध दिवस” के रूप मनाएगी जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा भी अग्रणी भूमिका निभाएगा ।

About admin

Check Also

गंदगी के चलते लोगों को करना पड़ रहा था बड़ी समस्या का सामना

बल्लभगढ़ के दशहरा ग्राउंड में नगर निगम द्वारा पिछले काफी समय से पूरे शहर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *