Tuesday , July 23 2024
Breaking News

Karnal : माँ से हुए मामूली विवाद के चलते मासूम ने उठाया खौफनाक कदम|

हरियाणा के करनाल से एक बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया हैं. जहां माँ का अपने बेटे को डांटना भारी पड़ गया. मामला करनाल के सेक्टर-6 के कर्ण विहार कॉलोनी निवासी मां ने इकलौते बेटे को स्कूल जाने के लिए कहा तो वह नाराज हो गया। इस बात को लेकर मां और बेटे दोनों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद बच्चा घर से निकलकर नहर के पास जा पहुंच गया और गुस्से में आकर यमुना नदी में छलांग लगा दी। (Karnal)

लोगों ने बच्चे को नहर में कूदता देख उसे बचाने का प्रयास किया, मगर तेज बहाव के चलते बच्चा नहर में डूब गया। जिसके बाद आसपास के लोगो द्वारा घटना की सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पुलिस ने मौके से बच्चे की साइकिल बरामद की। साथ ही घंटों मशक्कत के बाद बच्चे के शव को गोताखोरों द्वारा बाहर निकाला गया। परिजनों को जैसे ही बेटे की नहर में डूबने की सूचना मिली तो परिवार में मातम छा सा गया।

ये था पूरा मामला

आपको बता दें कि कर्ण विहार निवासी अरमान (13) कक्षा सातवीं का छात्र था। वीरवार को अरमान स्कूल जाने के लिए इंकार कर रहा था, लेकिन उसकी मां ने स्कूल जाने के लिए बोला। इस बात के चलते बच्चा नाराज हो गया। देखते ही देखते मां और बेटे के बीच विवाद बढ़ गया। विवाद के चलते किशोर घर से साइकिल लेकर शेखपुरा के पास यमुना नहर पर पहुंच गया और गुस्से में बच्चे ने स्कूल की वर्दी में नहर में छलांग लगा दी। (Karnal)

आसपास के लोगों द्वारा बच्चे को नहर में कूदते हुए देखा गया और बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण बच्चा डूब चुका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर नहर में सर्च अभियान चलाया किया। घंटों मशक्कत के बाद गोताखोरों ने बच्चे के शव को बाहर निकाला। बच्चे की मौत के बाद परिवार में दुखों की लहर दौड़ पड़ी।

पुर्तगाल में रहते है पिता

परिजनों ने बताया कि मृतक अरमान के पिता लंबे समय से विदेश में रहकर कामकाज करते है। पहले वह दुबई में और बाद में पुर्तगाल रहने लगे। अरमान दो बहनों का चहेता भाई था। मां भी बेटे को पढ़ा लिखाकर विदेश भेजना चाहती थी। फिलहाल, पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया हैं। (Karnal)

About admin

Check Also

आयुष विभाग ने की बड़ी पहल,हिमाचल में निशुल्क मिलेंगे अश्वगंधा के पौधे

आयुष विभाग ने पहली बार यह पहल की है हिमाचल प्रदेश सरकार लोगों को अश्वगंधा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *