देर रात तीन मंजिला दुकान में लगी भयानक आग पर सुबह पाया गया काबू

0
49

बीती देर रात बटाला के नजदीकी कस्बा कादियाँ के मैन बाज़ार के में रैडीमेट तीन मंजिलें दुकान को अचानक आग लग गई जिस दौरान तीन मंजिला दुकान समेत दुकान में पड़े रेडिमेड कपड़ा जल कर राख हो गया। मालिक के अनुसार 30 लाख रुपये के करीब नुकसान हो गया है..

वही मौके पर पहुंचे एम एल ए क़ादिया फतह जंग बाजवा और शिरोमणी अकाली दल के नेता गुरइकबाल सिंह माहल ने मौके पर पहुंच जायजा लिया और आश्वाशन दिया के दुकान मालिक के हो चुके नुकसान को देखते हुए माली सहायता की जाएगी 

प्राप्त जानकारी अनुसार महाजन रेडिमेड गारमैंट मैन बाज़ार कादियाँ जो कि तीन मंजिला दुकान जिस में रेडिमेड का कपड़ा लाखों रुपया का पड़ा था और अचानक आग लगने साथ जल कर तबाह हो गया इस दौरान बटाला से पहुँची फायर ब्रिगेड और आशा के पास के दुकानदारों ने भारी जब जहद के अंतर्गत आग और काबू पाया।

बताया जा रहा है कि करीब रात बता बजे लगी आग और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी और आशा के पास के दुकानदार अगले दिन प्रातःकाल 8बजे तक आग पर काबू डालते रहे परन्तु आग पर काबू पाने दौरान सारा सामान जल कर राख हो गया जिस के साथ दुकानदार का लाखों रुपया का नुक्सान है।

हलका विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा ने दुकानदार को भरोसा दिया कि वह सरकार के की तरफ से उस के हुए नुक्सान की भरपायी के लिए उस की माली मदद की जायेगी 

उधर दूसरे तरफ़ घटना स्थान का जायज़ा लेने पहुँचे शिरोमणी अकाली दल के राष्ट्रीय जत्थेबन्दक सचिव गुरइकबाल सिंह माहल के की तरफ से दुकान मालिक को हौसला देते हुए अपने तरफ से पूरा सहयोग देने का भरोसा दिया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here