मानसा के साइकिल ग्रुप ने किसान आंदोलन के लिए भेजी लकड़ियां, गीज़र और मशीनें।

0
64

मानसा के साइकिल ग्रुप ने किसान आंदोलन के लिए भेजी लकड़ियां, गीज़र और मशीनें।

खेती कानूनों को रद्द करवाने के लिए किसान जत्थेबंदियाँ की तरफ से दिल्ली बार्डर और बड़ी संख्या में धरना दिया जा रहा है धरनकारिया को जहाँ हर तरा की मदद मिल रही है वहां आज मानसा के इको वीलरज साइकिल ग्रुप की तरफ से दिल्ली के लिए गीज़र,कपड़े धोने वालों मशीना और 2ट्रक लकड़ियां के ट्रक बार्डर के लिए भेजे गए

केंद्र सरकार की तरफ के पास किये खेती कानूनों का विरोध लगातर जारी है वहां ही यह आंदोलन अब लोग आंदोलन बन चुका है। जिसकी वजह से देशों विदेशें से भी हिमायत मिल रही है। किसानी संघरश की हिमायत करते हुए मानसा के इकौ वीलरस साइकिल ग्रुप ने आज मानसा से 2ट्रक लक्कड़ियें,50 गीज़र,5कपड़े धोने वाली मशीनें सेवा के तौर पर भेजी गई।

साइकिल ग्रुप के सदस्यों का कहना है कि हम पहले दिन से ही केंद्र सरकार की तरफ के पास किये खेती कानूनों का विरोध कर रहे हैं। वही दिन से हम लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं। उसी लड़ी के अंतर्गत हम मानसा जिले में एक रैली भी की थी जिस में हमारे एक साथी की टांग भी टूट गई थी। हम इन कानूनों का विरोध करते हैं और आज हमारे साइकिल ग्रुप की तरफ से सेवा की गई है। हम यह बताना चाहते हैं कि केंद्र सरकार कितना भी परेशान कर ले हम किसानों के साथ हैं हर ज़रूरी समान यहाँ से भेजते रहेंगे। जिस के साथ हमारे किसान भाइयों को कोई तकलीफ़ ने आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here