Breaking News

आगामी उपचुनाव में जालंधर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से भारी जीत

शक्ति और एकता का एक उल्लेखनीय प्रदर्शन करते हुए, कांग्रेस पार्टी के पूर्व नगर पार्षदों और जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के नेताओं ने गुरुवार शाम यहां जालंधर उपचुनाव की उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी के आवास पर एक बैठक की। बैठक में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा, विधायक राणा गुरजीत सिंह, राज कुमार चब्बेवाल, हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया और विक्रमजीत सिंह चौधरी, जालंधर (शहरी) कांग्रेस अध्यक्ष राजिंदर बेरी, पार्टी के वरिष्ठ नेता और जालंधर पश्चिम के पूर्व पार्षद शामिल हुए।
बैठक का उद्देश्य करमजीत कौर चौधरी का समर्थन करना और आगामी उपचुनाव में जालंधर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से भारी जीत सुनिश्चित करना था। सभा ने जालंधर पश्चिम में कांग्रेस पार्टी के भीतर दृढ़ समर्थन और एकता के प्रदर्शन के रूप में कार्य किया, जो आगामी चुनाव में विजयी होने के लिए आश्वस्त है।


इस अवसर पर बोलते हुए करमजीत कौर चौधरी ने समर्थन और एकजुटता के लिए सभी नेताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा दिखाए गए भारी समर्थन से विनम्र हूं। हम साथ मिलकर जालंधर उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की भारी जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे। जालंधर के लोगों ने हमेशा कांग्रेस का समर्थन किया है और मुझे विश्वास है कि वे ऐसा करना जारी रखेंगे।
एलओपी प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि बैठक कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच अटूट बंधन का प्रतिबिंब थी। उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जालंधर उपचुनाव जीतने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और सकारात्मक परिणाम के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।
अभियान समिति के अध्यक्ष राणा गुरजीत सिंह ने कहा, “कांग्रेस पार्टी एक परिवार है और हम जालंधर उपचुनाव जीतने के अपने प्रयासों में एकजुट हैं। आम आदमी पार्टी ने अपना दिवालियापन उजागर कर दिया है क्योंकि वह अपने ही कैडर से उम्मीदवार तक नहीं खोज पाई। हमें विश्वास है कि जालंधर के लोग इसे समझेंगे और चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देंगे।
पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर, जालंधर (शहरी) कांग्रेस उपाध्यक्ष पवन कुमार, जालंधर वेस्ट ब्लॉक अध्यक्ष हरीश ढल, हरजिंदर लाडा, हंसराज ढल, सुरिंदर चौधरी, गुलजारी लाल सारंगल, तरसेम सिंह लखोत्रा, बचन लाल, अनमोल ग्रोवर, कुलदीप मिंटू, नवदीप जरवाल, जगदीश समरे, रछपाल जाखू, सुदेश भगत, बंटी नीलकंठ, संजू अरोड़ा, राज कुमार राजू, हरप्रीत सिंह आजाद, सुरजीत कौर, बलबीर कौर, मीनू बग्गा, मुनीश पहवा, पवन कौशल, जवाहर खान, बिशंबर भगत और सुनील कुमार बब्बू इस अवसर पर उपस्थित लोगों में से थे।

About ANV News

Check Also

राम कुमार ने बद्दी में जांची सीवरेज, सफाई और यातायात व्यवस्था 

मुख्य संसदीय सचिव (नगर नियोजन, उद्योग एवं राजस्व) राम कुमार ने गत दिवस सोलन ज़िला …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share