Breaking News
Himachal News

विधायक रवि ठाकुर ने मात भेखली के मंदिर में महामहिम का किया स्वागत, जताया अभार

मनाली। महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला बुधवार को लाहुल के त्रिलोकनाथ मंदिर में शिश नवाएंगे। अपने एक दिवसीय लाहुल दौरे के दौरान महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला त्रिलोकनाथ, उदयपुर और केलंग का दौरा करेंगे। महामहिम राज्यपाल के दौरे की जानकारी देते हुए विधायक रवि ठाकुर ने बताया कि मंगलवार सुबह उन्होंने भेखली मंदिर में महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला का स्वागत किया और इस दौरान उन्होंने राज्यपाल के लाहुल दौरे को लेकर विस्तार से महामहिम के साथ चर्चा की।

उन्होंने महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला को बताया कि लाहुल प्रशासन महामहिम राज्यपाल के दौरे के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि लाहुल के एक दिवसीय दौरे के दौरान महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला अटल टनल रोहतांग होते हुए त्रिलोकनाथ पहुंचेगे। यहां पर मंदिर में शिश नवाने के बाद वे उदयपुर जाएंगे। यहां पर भी राज्यपाल माता मृकुला देवी मंदिर में माता के दर्शन करेंगे। इस दौरान वे अधिकारियों से लोगों की समस्याओं को लेकर जानकारी भी हासिल करेंगे। विधायक रवि ठाकुर ने बताया कि इसके बाद महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला केलांग के लिए रवाना होंगे। उन्होंने बताया कि महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला के लाहुल दौरे को लेकर उन्होंने प्रशासन का उचित दिशा निर्देश दे दिए हैं। यहां बतादें कि अभी हाल ही में विधायक रवि ठाकुर व जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी के साथ भरमौर के विधायक डा॰ जनक राज ने महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला से मुलाकात की थी।

इस दौरान विधायक रवि ठाकुर ने प्राथमिकता के अधार पर लाहुल स्पीति के ज्वलंत मुद्दों को जहां महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला के समक्ष रखा था, वहीं उन्होंने उन्हें लाहुल स्पीति आने का निमंत्रण भी दिया था। जिसे महामहिम राज्यपाल से सविकार किया और पहले स्पीति घाटी का दौरा किया तो वहीं अब लाहुल के एक दिवसीय दौरे पर महामहिम पहुंच रहे हैं। यहां बताते चलें कि कुल्लू के अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव का आगाज करने मंगलवार को कुल्लू पहुंचे महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला को विधायक रवि ठाकुर ने ही माता भेखली के बारे में जानकारी दी थी और मंदिर आने का आग्रह किया था। ऐसे में मंगलवार सुबह महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला कुल्लू पहुंचते ही सबसे पहले माता भेखली के दर शिश नवाने पहुंचे।ऐसे में महामहिम का अभार जताने व उनका स्वागत करने के लिए विधायक रवि ठाकुर विशेष तौर पर माता भेखली के मंदिर पहुंचे थे।

About ANV News

Check Also

Manali News

संजीव ठाकुर सर्वसम्मति से चुने व्यापार मण्डल मनाली के अध्यक्ष……

मनाली। संजीव ठाकुर को सर्वसम्मति से व्यापार मण्डल मनाली का प्रधान चुना गया है। बीते …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share