Breaking News

राष्ट्रीय स्तर की पंचायत खापें सामाजिक बुराइयों के खिलाफ होंगी एकजुट

समाज को एकजुट करने व सामाजिक बुराइयों के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर पंचायात खापें एकजुट होंगी और अनेक मुद्दों को लेकर मंथन करेंगी। सांगवान खाप द्वारा चरखी दादरी में 8 जनवरी को राष्ट्रीय स्तर की सर्व जातीय सर्वखाप सद्भावना महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। जिसमें देशभर की करीब एक हजार खापें एकजुट होंगी। महापंचायत में उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ सहित राष्ट्रीय स्तर के संत व बुद्धिजीवियों को निमंत्रित किया गया है।

यह बात सांगवान खाप के प्रधान व दादरी से निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कही। इस दौरान सांगवान ने जिलेभर के पंचायत प्रतिनिधियों से क्षेत्र के विकास को लेकर मंथन किया और महापंचायत में पहुंचने का न्यौता भी दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल द्वारा जिस तरह से पंचायतों व क्षेत्र के विकास को लेकर बजट सत्र में परियोजनाओं की घोषणा करने की बात कही है, इस क्षेत्र के विकास को लेकर बड़ी परियोजनाएं सौगात में मिलेंगी। कहा कि नई पंचायतें निष्पक्ष रूप से अपने क्षेत्र के विकास को लेकर आपसी भाईचारे के साथ कार्य करें।

विधायक सोमबीर सांगवान ने बताया कि महापंचायत में राष्ट्रीय स्तर की खापें अनेक मुद्दों को लेकर मंथन करेंगी। राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली महापंचायत में पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक सहित देशभर की बड़ी गैर राजनीतिक हस्तियों को निमंत्रित किया जाएगा। बुद्धिजीवी, संत, खाप व सामाजिक लोगों को महापंचायत के लिए सांगवान खाप द्वारा निमंत्रण दिया जा रहा है।

About ANV News

Check Also

सांसद बृजेंद्र सिंह की रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाक़ात

हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने आज रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाक़ात कर अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share