Sunday , May 26 2024
Breaking News

उज्जैन में निर्भया जैसी दरिंदगी, हैवानो का शिकार हुई 12 वर्षीय मासूम अर्धनग्न अवस्था में भागती रही, घटना CCTV फुटेज में हुई कैद

मध्य प्रदेश के उज्जैन में निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ हुआ, जिससे हैवानियत कर फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। घटना के बाद बच्ची की सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रही हैं जिससे देख आप जानेंगे कि किसी ने हैवानियत की हद को किस तरह पार कर दिया. दरअसल, उज्जैन के बड़नगर रोड पर दांडी आश्रम के पास एक 12 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी कर फेंक दिया। जहां से वह पैदल ही अर्धनग्न हालत में इधर-उधर भटकती नज़र आई। बच्ची की हालत नाज़ुक होने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया और इंदौर के लिए रेफर किया गया। जहां बच्ची का इलाज किया जा रहा ह।

1 मिनट 7 सेकंड के सीसीटीवी फुटेज में 12 वर्षीय पीड़ित बच्ची बेसुध घूमती हुई दिखाई दे रही है. जहां पर वह बच्ची एक वृद्ध से कुछ बात करती दिखाई दी. हालांकि, बच्ची की भाषा से वह उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की बताई जा रही है. मामले में एसपी सचिन शर्मा ने कहा है कि एक SIT टीम गठित की गई है. टेक्निकल और भौतिक साक्ष्य के आधार पर जल्द ही मामले में सभी आरोपियों की तलाश की जाएगी. बच्ची का मेडिकल कराने के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस कप्तान ने आमजन से भी अपील की है कि यदि किसी को भी इस मामले में कुछ जानकारी हो तो वह इसकी सुचना तुरंत पुलिस को करे।

एसपी ने बताया कि उज्जैन जिले में महाकाल थाना में एक बच्ची से दुष्कर्म मामल में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. वहीं, पीड़ित मासूम की हालत नाजुक होने से उसे मध्य प्रदेश के इंदौर रेफर कर दिया गया. वहीं, बच्ची को खून की कमी के कारण पुलिसकर्मियों ने अस्पताल में पीड़िता के लिए ब्लड डोनेट भी किया है। इस मामले की जांच के लिए पुलिस द्वारा एक बड़ी एसआईटी टीम गठित की गई है और लगातार सभी जगहों को ट्रैक कर रहे हैं. जनता से भी यही अपील है कि किसी को भी इस संबंध में किसी भी प्रकार की कोई भी जानकारी मिले तो वह तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दे।  

पुलिस अफसर ने कहा कि घटना कहां हुई है और घटनास्थल कहां है, उसकी जांच अभी विवेचना का विषय है. लेकिन पुलिस का कहना हैं कि जल्द ही खुलासा किया जाएगा. इसके अलावा, अभी तक पीड़ित बच्ची का पता भी नहीं मिल पा रहा है. हालांकि, भाषा से पीड़ित बच्ची उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से होने की संभावना जताई जा रही है. एक टीम बनाई गई है. टेक्निकल साक्ष्य और भौतिक साक्ष्य के आधार पर जल्द ही आरोपियों तक पहुंचेंगे। हालांकि, बच्ची का इंदौर के अस्पताल में उपचार चल रहा हैं बच्ची की हालत नाज़ुक बताई जा रही हैं।

About admin

Check Also

स्वाति मालीवाल केस : दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई विभव कुमार को किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुए कथित मारपीट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *