Breaking News

31 अगस्त को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आएंगे पालमपुर

पालमपुर में हिमाचलवासियों को देंगे अरविंद केजरीवाल की “तीसरी गारंटी” | शिक्षा और स्वास्थ्य की दो गारंटियों के बाद देंगे तीसरी बड़ी गारंटी | पालमपुर में “महिलाओं के लिए तीसरी गारंटी” का करेंगे ऐलान | सुबह 11 बजे भगवंत मान और मनीष सिसोदिया पालमपुर में देंगे ‘आप’ की तीसरी गारंटी | बुधा मल कैसल पालमपुर में होगा कार्यक्रम

हिमाचल प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस भाजपा के अलावा आम आदमी पार्टी भी प्रदेश में अपना राजनीतिक विस्तार करने की कोशिश कर रही है। आम आदमी पार्टी दिल्ली के केजरीवाल मॉडल पर हिमाचल प्रदेश में चुनाव लड़ने का दावा कर रही है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हिमाचल प्रदेश की जनता के लिए तीसरी गारंटी लेकर पालमपुर आ रहे हैं।

पालमपुर में आम आदमी पार्टी महिलाओं से जुड़ी तीसरी गारंटी देगी। इससे पहले शिमला में शिक्षा और ऊना में स्वास्थ्य की गारंटी दी गई है। आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की जनता को बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा देने के दावे किए हैं। साथ ही आम आदमी पार्टी अभी दावा कर रही है कि प्रदेश की जनता कांग्रेस बीजेपी से त्रस्त है और आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है।

About ANV News

Check Also

आगामी बैठक में भी विवाद का मसला सिरे नहीं चढ़ता

(कश्मीर ठाकुर)- किराये को लेकर अदाणी समूह से ट्रक आपरेटरों का चल रहा विवाद 55 …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share