Tuesday , April 23 2024
Breaking News

पाक आतंकी ने दी शांडिल्य को सर काटने की धमकी

तेरा सिर जरूर कटेगा ‘शांडिल्य’ यह धमकी एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य को पाकिस्तान नबर से पाक आतंकवादी ने धमकी दी। उपरोक्त खुलासा एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने अपने निवास पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए किया । उन्होंने बताया कि उनकी शिकायत पर थाना बलदेव नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा हरियाणा की धरती से एक मात्र वह इन आतंकवादियो को ललकार रहे है और हाल ही में जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना के जवान शहीद हुए जिसके बाद उन्होंने पीओके को कब्जे में लेने की बात कही जिस कारण उन्हें आतंकवादी मौत के घाट उतारना चाहते हैं। उन्होंने कहा पिछले 8 दिन से उन्हें 2 बार पाकिस्तानी आतंकवादियो की धमकी आई जिसमे लश्कर-ए-तैयबा ने कहा तेरी मौत शांडिल्य नजदीक है। उन्होंने कहा पुलिस ने उनकी तीन शिकायतो पर एक ही एफआईआर बलदेव नगर थाना में दर्ज की। उन्होंने कहा कि उनकी आतंकवाद,देशद्रोहियों व खालिस्तानियों के खिलाफ मुहिम जारी रहेगी इसके लिए उनकी मौत आती है आ जाये। उनके कहा कि वह नरेंद्र मोदी व अमित शाह की सोच पर चलेंगे ओर आतंकवाद के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

शांडिल्य ने आज घोषणा की मोहाली-अंबाला सीमा पर तमाम सीएम बेअंत सिंह के हत्यारे आतंकवादी बलवंत सिंह राजोआना, जगतार सिंह हवारा, परमजीत भ्योरा,देवेंद्र भुल्लर व अमृतपाल सिंह समेत अन्य आतंकियों के पुतले एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सदस्य जलाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब के राज्यपाल को ज्ञापन देंगे कि पंजाब की जेलों में बंद आतंकवादियो को तिहाड़ या डिब्रूगढ़ जेल भेजा जाए। शांडिल्य ने आज स्पष्ट कहा कि देश की अखंडता, देश के तिरंगे व देश के संविधान के लिए वो सिर कटाने , बम- गोली खाने को तैयार हैं। घर बैठ कर नही पंजाब व देश मे जाकर इन आतंकवादियो को वह ललकारते है और खून के अंतिम कतरे तक ललकारते रहेंगे ।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने बताया कि वो पिछले 25 साल से पाक आतंकवाद, खलिस्तानी मुहिम, सहित बब्बर खालसा व जरनैल सिंह भिंडरावाला समर्थको के खिलाफ सड़को से लेकर अदालतों तक लड़ाई लड़ रहेजिस कारण वो आतंकवादी व देशद्रोही ताकतों के निशाने पर हैं । उन्होंने कहा उनके संगठन एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने सबसे पहले पंजाब में पुनः आतंकवाद फैलाने की साजिश रचने वाले खलिस्तानी अमृतपाल सिंह के खिलाफ पंजाब जाकर आवाज उठाई व पंजाब के राज्यपाल को इसे नवंबर 2022 में गिरफ़्तार करने की मांग की व 4 फरवरी 2023 को राज्यपाल को ज्ञापन दिया कि अमृतपाल सिंह पाकिस्तानी आईएसआई व पाक आतंकवादियो सहित बब्बर खालसा व भिंडरावाला समर्थकों के साथ मिल फिर पंजाब में आतकवाद फैलाना चाहता है। एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया सुप्रीमो वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उनके संगठन ने 2008 में बब्बर खालसा के आतंकवादियों व जरनैल सिंह भिंडरावाला का जो 2009 में साहित्य बिक रहा था उसके खिलाफ हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की जिज़ पर उस वक़्त इन आतंकवादियो के खिलाफ हाई कोर्ट ने अहम फैसले दिए । यही नही बेअंत सिंह के हत्यारे बब्बर खालसा के आतकवादी जो तिहाड़ जेल से वीसी के माध्यम से पेश होते हैं वो भी आदेश उनके एन्टी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की याचिका पर हाई कोर्ट ने दिए थे। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वो आतकवाद के खिलाफ सड़को से लेकर कांनूनी लड़ाई लड़ रहे हैं और 28 अप्रैल को उन्होंने एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से देश के गृह मंत्री अमित शाह के नाम गृह मंत्रालय में जाकर ज्ञापन सौपा ओर मांग की मोहली पंजाब जो हरियाणा की सीमा पर लगता जिला है वहां आतंकवादियो की रिहाई के लिए सड़क पर कब्जा किये आतंकी संगठन के सदस्यों,इंसांफ मोर्चा व भिंडरावाला समर्थको सहित खलिस्तानी समर्थको पर केस दर्ज कर डिब्रू जेल भेजने की मांग की । वीरेश शांडिल्य न कह आतंकवादियो की फोटो लगाकर उनकी रिहाई करने की मांग करने वाले भी देशद्रोही हैं ।

About admin

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी को जहर देने के आरोपों पर बड़ा खुलासा

मुख्तार को जेल में जहर देने का मामला ठंडे बस्ते में जाता नजर आ रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *