Friday , April 19 2024
Breaking News

बद्दी बरोटिवाला नालागढ़ में फैली गंदगी से लोग परेशान

(सुरिंदर)-नालागढ़ ओर बद्दी में लोग इन दिनों काफ़ी परेशान हैं,आपको बता दें  नगर परिषद नालागढ़ के अध्यक्ष व अधिकारी क्षेत्रों सफ़ाई व्यवस्था को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहे है। नगर परिषद की अध्यक्षा परिषद एरिया में सफ़ाई व्यवस्था को सुधारने में बिल्कुल फेल साहिब हुई है।

लापरवाही से शहर की स्वच्छता को ग्रहण लगा हुआ है। शहर के विभिन्न वार्डों में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर प्रधानमंत्री के स्वच्छता के सपने को धूमिल करते नजर आ रहे है। गंदगी से परेशान लोग कई बार नगर परिषद के अध्यक्षा व अधिकारियों को मौखिक व लिखित तौर पर अवगत करवा चुके है। लेकिन उनपर कोई असर ही नही दिख रहा है। नतीजतन शहरवासी गंदगी में जीवन-बसर करने को मजबूर है।

नालागढ़ ओर बद्दी में जगह जगह कूड़े के ढेर लगे हुये हैं, जिसके कारण गंदगी का इंतना बुरा हाल हैं की सड़क किनारे से लोगो को अपने मुँह पर कपड़ा राख कर गुजरना पड़ता हैं

नगर परिषद के द्वारा ठेका कंपनी पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। परिषद ने जेबीआर कंपनी को सफ़ाई व्यवस्था का ठेका दिया है लेकिन ठेका कंपनी बिल्कुल गंभीर नज़र नहीं आ रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गंदगी फैल चुकी है रोज़ाना डेंगू के मामले सामने आ रहे है लेकिन नगर परिषद अध्यक्ष कोई ध्यान नहीं दे रही है।

About admin

Check Also

असम में अज्ञात लोगों ने कार में सवार 3 युवको को जिन्दा जलाया…

शिल्लोंग में एक घटना में असम के 3 युवकों की वाहन में जलकर मौत हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *