Wednesday , February 28 2024
Breaking News

हरियाणा पुलिस को बिना सूचना दिए राहुल गांधी का ट्रक में बैठकर

हरियाणा पुलिस को बिना सूचना दिए राहुल गांधी का ट्रक में बैठकर जाना सुरक्षा नियमों की बहुत बड़ी उल्लंघना : गृह मंत्री अनिल विज

राहुल गांधी को यदि सैर करनी थी तो मुझे बताते, मैं यहां से सुरक्षा के साथ ट्रक भेजता : गृह मंत्री अनिल विज

कांग्रेस पर गृह मंत्री अनिल विज का तंज “न नौ मन तेल होगा, न राधा नाचेगी”

कांग्रेस ने लोगों को पहले बहुत झांसे दिए थे, मगर सत्ता में आने के इन्होंने क्या किया यह सभी को पता है : विज

चंडीगढ़, 25 मई – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्रक में यात्रा को लेकर इसे सुरक्षा नियमों की बहुत बड़ी उल्लंघना करार दिया है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान विज ने कहा कि वैसे तो कांग्रेस नेता रोज एसपीजी लगाने को लेकर अदालतों में जाते हैं। मगर, राहुल गांधी अब सुरक्षा नियमों की बहुत बड़ी उल्लंघना करते हुए एवं हरियाणा पुलिस को बिना सूचना दिए एक अंजान ट्रक में बैठकर जा रहे हैं। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “यदि इनको ट्रक की सैर करनी थी तो यह मुझे बताते, मैं यहां से सुरक्षा के साथ ट्रक भेजता जिसमें यह जितना मरर्जी घूमते”। उन्होंने कहा कि अच्छा है राहुल गांधी ट्रक में ही घूमा करें, अच्छी बात है ताकि लोगों व इनको पता लग जाएगा।

हुड्‌डा की सरकार तो कभी नहीं आनी, इसलिए यह जो मर्जी कहते रहें : विज

हरियाणा में बिजली और अन्य सुविधा मुफ्त करने के सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा के बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज तंज कसते हुए कहा कि “न नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी”, उन्होंने कहा कि हुड्‌डा की सरकार तो कभी नहीं आनी, इसलिए यह जो मर्जी कहते रहें, इसके झांसे में कोई नहीं आता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पहले भी बहुत झांसे दिए थे और लोगों ने देखा है कि सत्ता में आने के बाद इन्होंने क्या किया।

कांग्रेस विरोध करें तो हमें पता चलता है कि हम अच्छा काम कर रहे हैं : विज

नए संसद भवन का कांग्रेस द्वारा विरोध करने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हर अच्छे काम का विरोध करने की कांग्रेस ने कसम खा रखी है। उन्होंने कहा कि हमारा पैमाना यह है कि जब यह विरोध करें तो हमें पता लगता है कि हम काम अच्छा कर रहे हैं।

About admin

Check Also

लाभांश बढ़ाना और बैंक में सस्ता लोन उपलब्ध कराना होगा उद्देश्य- बलवंत ठाकुर

सरकाघाट। हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक के निदेशक मंडल के चुनाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *