रणदीप सुरजेवाला ने जनता के अभिवादन के बीच भरा नामांकन

0
153

कैथल से कांग्रेस के प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला ने आज लगातार तीसरी बार कैथल विधानसभा से नामांकन पत्र दाखिल किया। भारी जनसैलाब के बीच रणदीप सुरजेवाला गीता भवन मंदिर से चलकर सचिवालय तक पहुंचे। जब गीता भवन मंदिर से काफिला सचिवालय के लिए चला तो घरो,मकानो,दुकानो पर चढकर लोगो का हुजुम इस बात की गवाही दे रहा था कि विकास के नाम पर रणदीप सुरजेवाला ही जनता की पहली पसंद है। इस नामांकन में गीता भवन मंदिर से लेकर सचिवालय तक रणदीप सुरजेवाला के साथ पुंडरी से कांग्रेस के प्रत्याशी सतबीर जांगडा भाणा, पूर्व मंत्री/विधायक रोशन लाल तिवारी के सुपुत्र अनिल तिवारी,पंजाब के विधायक कुलजीत नागरा व विधायक जिप्पी सिह भी उपस्थित रहे और सभी नेताओ ने गर्मजोशी के साथ हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया और फिर सचिवालय पहुंचे।
इससे पहले रणदीप सुरजेवाला ने गीता भवन मंदिर के सामने इकट्ठा हुए कार्यक्रताओ को सम्बोधित किया। उन्होने कहा कि आज भाजपा की तानाशाहीनता का अंत करने का समय आ चुका है। आज फिर किसान,मजदूर,दलित,गरीब,कर्मचारी,युवा विरोधी सरकार को बदलने का समय आ चुका है।

सुरजेवाला ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने कैथल में शांति,अमन चैन, खुशहाली व सजाने संवारने का काम किया लेकिन भाजपा व लोकदल ने हमेशा गुंदागर्दी, अशांति और शहरवासियो को भय के माहौल में जीने को मजबूर किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here