50 लाख की लागत से बनी एससी और बघेल चौपाल का किया उद्घाटन

0
36

हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन एवं विधायक  नयन पाल रावत ने गांव नरियाला में 50 लाख की लागत से बनी एससी और बघेल चौपाल का किया उद्घाटन। एक करोड़ की राशि से और होंगे नरियाला में विकास कार्य। गांवों को नगर निगम से बाहर निकालने के लिए मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात।

हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन एवं पृथला से विधायक नयनपाल रावत ने कहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सोच के कारण ही गांवों का शहर की तर्ज पर विकास किया जा रहा है। गावों को नगर निगम में शामिल करने का ग्रामीण विरोध कर रहे हैं उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से आग्रह करके पहले भी 7 गांवों को नगर निगम से बाहर करा दिया है।

और अब अन्य गांवों को भी नगर निगम से बाहर करने के लिए मुख्यमंत्री से मिलकर अपील करेंगे। रावत आज गांव नरियाला में 50 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार हुई एस सी और बघेल चौपाल के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे। इस मौके पर उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री लगातार हरियाणा के ग्रामीण क्षेत्र का समान रूप से विकास कर रहे हैं और उन्हीं के आदेश पर नरियाला गांव में एक करोड रुपए की राशि विकास पर खर्च की जाएगी।

उन्होंने कहा कि गांवों को नगर निगम में शामिल किए जाने का ग्रामीण लगातार विरोध कर रहे हैं और ग्रामीणों द्वारा पहले भी विरोध किया गया है जिसको लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात कर 7 गांवों को तो नगर निगम में से बाहर करा दिया है लेकिन जल्द ही उनसे दोबारा मुलाकात कर अन्य गांवों को भी बाहर निकालने के लिए अपील करेंगे।

वीओ वही गांव के सरपंच योगेश की मानें तो आज गांव में लगभग 50 लाख के विकास कार्यो का उद्घाटन पृथला विधायक नैनपाल रावत ने किया है और गांव के अन्य विकास के लिए एक करोड़ रुपए की राशि देने की बात कही है वह इस बात के लिए विधायक और सरकार का धन्यवाद करते हैं।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here