Breaking News

दोस्त को डूबता देख दूसरे दोस्त ने नहर में लगाई छलांग

चरखी दादरी। गांव कादमा निवासी आठवीं कक्षा के दो दोस्तों की नहर में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। नहाने के दौरान एक का पैर फिसल गया तो दूसरे दोस्त ने उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी। लेकिन दोनों की नहर में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। देर रात ग्रामीणों ने दोनों के शव नहर से बाहर निकाले और कादमा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहां से पोस्टमार्टम के लिए शवों को दादरी के सिविल अस्पताल भिजवाया। बाढड़ा थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले करीब 13 वर्षीय लड़के प्रियांशू व नितेश मंगलवार शाम को खेत में जा रहे थी। कादमा-कांहड़ा के बीच एक नहर पड़ती हैं वहां पर एक लड़के का पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गया। उसे डूबता देख उसके साथी ने भी उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी लेकिन पानी अधिक होने और तैरना नहीं आने के कारण दोनों लड़कों की डूबने से दर्दनाम मौत हो गई। देर शाम परिजनों को उनके नहर की तरफ जाने की जानकारी मिली तो ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचने पर एक छात्र का शव नहर में तैरता मिला। ग्रामीणों ने देर रात दोनों के शवों को बाहर निकालते हुए दादरी के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे।

सरपंच महेश कुमार व जिला पार्षद कुमार कादमा ने संयुक्त रूप से बताया कि प्रियांशु व नितेश दोनों एक ही परिवार के हैं और दोनों की आठवीं कक्षा के छात्र हैं। दोनों की दर्दनाक मौत के बाद गांव में शोक की लहर है। एक छात्र के पिता की बीमारी के कारण पहले ही मौत हो चुकी है। दोनों बच्चों के परिजनों द्वारा चाय की दुकान चलाकर पालन-पोषण चल रहा है। घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई थी। पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए शवों का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू करते हुए जांच शुरू कर दी है।

About ANV News

Check Also

जनता दरबार को लेकर नगर निगम के मेयर मदन चौहान 

जनता दरबार को लेकर नगर निगम के मेयर मदन चौहान ने कहा आज जनता दरबार …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share