Tuesday , July 23 2024
Breaking News

हरियाणा प्रदेश के बिगड़े हुए हालातों को देखते हुए लोग सिर्फ इनेलो पर ही जता रहे हैं भरोसा: अभय सिंह चौटाला

चंडीगढ़। बुधवार को आम आदमी पार्टी को उस समय झटका लगा और इनेलो को मजबूती मिली जब आम आदमी पार्टी के करनाल जिला के उपाध्यक्ष अजित सिंह, करनाल जिला महिला सचिव उषा रानी और सर्कल इंचार्ज होशियार सिंह समेत दो दर्जन पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी को अलविदा कह इनेलो के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौैटाला के नेतृत्व में इनेलो पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इनके साथ इनेलो में शामिल होने वालों में प्रमुख रूप से राजकुमार, दर्शन सिंह, धर्मपाल कश्यप, वैभव नीलोखेड़ी, राहूल नीलोखेड़ी, दिनेश नीलोखेड़ी, किसान यूनियन के हलका प्रधान अरविंद, मा. किताब सिंह, रणजोर, चौ. सुल्तान सिंह, कुलबीर, अमरेंद्र, सिन्टू कुमार, चौ. गांधीराम बोहला, रोहतास बाल्मिकी, सोमेश कुमार, नरेश फौजी, मा. कर्ण सिंह एवं बुधराम बैडशाल रहेे। अजित सिंह ने कहा कि हम सभी ने इनेलो में शामिल होने का यह निर्णय बड़े सोच समझ कर लिया है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा-जजपा ने हरियाणा को तबाह करके रख दिया है।

किसान, मजदूर, कर्मचारी, युवा, बुजुर्ग समेत सभी वर्ग मौजूदा भाजपा गठबंधन सरकार से बेहद दुखी हैं और कांग्रेस के दस साल के राज को भी देखा है जब कांग्रेस ने भी हरियाणा को दो नो हाथों से लूटा था। वहीं आम आदमी पार्टी दोगली नीति अपना रही है और एसवाईएल पर पंजाब में एक बूंद पानी का नहीं देने की बात और हरियाणा में एसवाईएल का पानी लाने की बात कहती है। ऐसे में इनेलो के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला पूरे देश मे एकमात्र विधायक थे जिन्होंने तीन काले कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन को मजबूत करने के लिए इस्तीफा दिया और उनके द्वारा विधानसभा के अंदर और विधानसभा के बाहर जोरदार ढंग से जनहित के उठाए गए मुद्दों और 7 महीने लगातार की गई परिवर्तन पदयात्रा से प्रभावित होकर सभी ने इनेलो में शामिल होने का प्रभावी निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेवारी लगाएगी सभी लोग इनेलो पार्टी के एक सच्चे सिपाही बनकर उसका निर्वहन करेंगे।

अभय सिंह चौटाला ने आम आदमी पार्टी को छोड़ कर इनेलो में शामिल हुए सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा और जल्द ही पार्टी को मजबूत करने के लिए उनको जिम्मेवारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के आज के बिगड़े हुए हालातों को देखते हुए लोग सिर्फ इनेलो पर ही भरोसा जता रहे हैं और कांग्रेस की सच्चाई सभी के समने आ चुकी है कि कैसे भूपेंद्र हुड्डा अपने सीबीआई के केसों से बचने के लिए भाजपा की गोद में बैठे हुए हैं। कांग्रेस मुख्य विपक्षी दल होते हुए भी भाजपा की बी टीम बनकर प्रदेश के लोगों को धोखा दे रही है।

About admin

Check Also

आयुष विभाग ने की बड़ी पहल,हिमाचल में निशुल्क मिलेंगे अश्वगंधा के पौधे

आयुष विभाग ने पहली बार यह पहल की है हिमाचल प्रदेश सरकार लोगों को अश्वगंधा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *