Breaking News

डिंग सीजन में शेफाली जरीवाला ने ब्राइड्समेड्स के लिए इंस्पायरिंग लुक्स और नए ट्रेंडस सेट किये ।

काँटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्री शेफाली जरीवाला अपने एलिगेंट फैशन सेंस और ग्लैमरस स्टाइल्स के लिए जानी जाती है. आने वाले वेडिंग सीज़न के लिए इस बार उन्होने अपने फैनस और ब्राइड्समेड्स के लिए नए ट्रेंड्स सेट किया और उनके लिए इंस्पिरेशन बनी। मेकओवर एक्सपर्ट ऋचा अग्रवाल और हरवींन कथूरिया ने हाई ऑन पर्सोना से बरखा अरोरा ,दिव्या खन्ना और यास्मीन के साथ शेफाली जरीवाला के लिए ख़ास लुक्स प्रस्तुत किये। शेफाली जरीवाला ने “माई बेस्ट फ्रेंडस वेडिंग” के थीम पर दुल्हन की सहेलियों के लिए खूबसूरत लुक्स प्रस्तुत किये|

ऋचा अग्रवाल ने इन लुक्स के बारे में बोलते हुए कहा ” अक्सर देखा जाता है कि ब्राइडल लुक्स के लिए तो बहुत ट्रेंड फोरकास्ट होते रहते हैं और नए नए लुक्स की शोकेसिंग भी होती रहती है , लेकिन ब्राइड्स की फ्रेंड्स की लुक्स के बारे में कुछ कम ही सामने आता है और ऐसे में ब्राइड्समेड्स अपनी लुक्स को लेकर बहुत कंफ्यूज भी रहती हैं। ऐसे में हमने सोचा की इस बार ब्राइड्स की फ्रेंड्स के लिए कुछ ख़ास लुक्स क्रिएट किये जाए और सामने रखे जाए. इन लुक्स को शेफाली ने बहुत ही सुन्दर तरीके से प्रेजेंट किया। शेफाली के साथ दो लुक्स ब्राइड्समेड्स के लिए क्रिएट किये गए , एक लुक में शेफाली रेड लहंगे की लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी , जिसमे उनका मेकअप बहुत एलिगेंट रहा और सटल था, सूर्ख लाल रंग के लहंगे के साथ मेकअप बहुत सॉफ्ट था और आइस की लुक स्मोकी थी जो काजल से एन्हांस किया गया था, सटल मेकअप और सॉफ्ट पिंक लिप ग्लॉस के साथ स्मोकी आई मेकअप परफेक्ट बैलेंस क्रिएट कर रहा था। यह लुक बोल्ड ग्लैमरस होने के साथ बेहद रीगल और एलिगेंट थी।

इस लुक के लिए मेकअप हल्के, मैटिफाइंग जेल आधारित मॉइस्चराइजर के साथ किया गया था, जो गर्मी और मानसून के मौसम के लिए अच्छा ह, पसीने और चिपचिपे मौसम को ध्यान में रखते हुए वाटरप्रूफ मेकअप ही किया गया था. इस लुक में शेफाली ने सैंडल्स पहनने की जगह स्नीकर्स पहने जो ब्राइड्समेड्स के लिए एक नया और कम्फर्टेबल तरीका है स्टाइलिश सुन्दर और कम्फर्टेबले रहने और शादी को एन्जॉय करने का।

दूसरे लुक के लिए, टीम ने मस्टर्ड येलो रंग के में एक खूबसूरत सुन्दर लहंगा चुना। जटिल सेक्विन और कढ़ाई से सजे इस लुक में शेफाली बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। मेकअप के लिए उनका लुक न्यूड था। आँखों के मेकअप को हल्का ही रखा गया और लिप्स के लिए न्यूड शेड का लिप ग्लॉस चुना गया। पोल्की और एमराल्ड की ज्वैलरी के साथ इन लुक्स को कम्पलीट किया गया।

दोनों ही लुक्स में वेडिंग सीज़न के लिए समकालीन और पारंपरिक के तारतम्य को सुंदर और अनोखे रूप पेश किया गया , स्लीक और नीट हेयरडू,मिनिमलिस्ट मेकअप, और स्टेटमेंट नेकलेस द्वारा इन फैशनेबल लुकस में मानसून ब्राइड्समैड के लिए उत्तम प्रेरणा प्रस्तुत की।

About shivani

Check Also

आगामी बैठक में भी विवाद का मसला सिरे नहीं चढ़ता

(कश्मीर ठाकुर)- किराये को लेकर अदाणी समूह से ट्रक आपरेटरों का चल रहा विवाद 55 …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share