कांग्रेस की शिमला ग्रामीण इकाई ने पंचायती राज चुनावों को लेकर कसी कमर

0
105
shimla chunav

हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज चुनावों का बिगुल बज चुका है। हिमाचल प्रदेश के दोनों प्रमुख दल पंचायती राज चुनावों को लेकर जान फूंक रहे हैं क्योंकि माना यह जाता है की पंचायती राज चुनावों में जिस दल का दबदबा होता है, विधानसभा चुनावों में उसी पार्टी की लहर बनती है। ऐसे में पंचायती राज चुनाव अपने आप में बेहद अहम हो जाते हैं।

शिमला में आज पंचायती राज चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी ने एक बैठक की जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस के जिला शिमला कांग्रेस प्रभारी गंगूराम मुसाफिर और शिमला ग्रामीण के प्रभारी चेतराम ठाकुर ने की। बैठक में कांग्रेस शिमला ग्रामीण के सदस्यों ने भाग लिया और पंचायती राज चुनावों को लेकर चर्चा की। कांग्रेस पार्टी के सामने भारतीय जनता पार्टी के सोशल मीडिया में जोरदार प्रचार को टक्कर देना एक बहुत बड़ी चुनौती है।

इस बैठक में कांग्रेस पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने को लेकर चर्चा हुई और पंचायती राज चुनावों में जिन मसलों पर और मुद्दों पर काम करके जीत हासिल की जा सकती है। जिला शिमला कांग्रेस प्रभारी गंगूराम मुसाफिर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पंचायती राज चुनावों में भाजपा सरकार की विफलताओं को लेकर जनता के बीच में जाएगी। मुसाफिर ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से असफल रही है। गंगूराम मुसाफिर ने भाजपा सरकार के 3 साल के कार्यकाल को पूरी तरह से असफल करार दिया है। मुसाफिर ने पंचायती राज चुनावों में कांग्रेस का दबदबा होने का भी दावा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here