Sunday , July 14 2024
Breaking News

क्रिप्टोकरंसी फ्रॉड केस में कुछ आरोपी अभी भी वांटेड अभी तक 25 करोड़ की प्रॉपर्टी सीज

धर्मशाला: क्रिप्टो करंसी फ्रॉड के बहुचर्चित मामले में अभी भी कुछ आरोपी वांटेड हैं, फरार आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस एसआईटी के प्रयास जारी हैं। इस मामले में 20 लोगों को गिरफ्तार किया था, जो कि काफी दिनों तक ज्यूडिशियल कस्टडी में रहे उसके बाद बेलआउट हुए। अभी भी कुछ लोग इस मामले में ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं। गौरतलब है कि सितंबर 2023 में पालमपुर थाना में क्रिप्टो करंसी फ्रॉड का मामला दर्ज हुआ था। इसके बाद एसआईटी को ट्रांसफर हुआ था। एसआईटी ने टीम बनाकर मामले की जांच की।

करीब 25 करोड़ की प्रॉपर्टी सीज

क्रिप्टो करंसी फ्रॉड में एसआईटी ने चार चार्जशीट बनाकर कोर्ट में सब्मिट कर दी हैं। 72 लोगों के खिलाफ चार्जशीट फाइल की गई है। मामले की जांच के दौरान 25 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी को सीज व फ्रीज किया था। जो आरोपी फरार हो, पुलिस जांच को ज्वाइन नहीं करता तो उसे पकडऩे के लिए कई तरीके अपनाए जाते हैं। इसको लेकर एसआईटी का प्रोसेस चल रहा है
आईजी एवं एसआईटी प्रमुख अभिषेक दुलर का कहना है कि क्रिप्टो करंसी फ्रॉड में अभी भी कुछ आरोपी वांटेड हैं, उन्हें पकडऩे के लिए लीगल प्रोसिडिंग अंडरवे है। हमें पूरी उम्मीद है कि जल्द वांटेड आरोपी भी गिरफ्तार होंगे।

About admin

Check Also

सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर दौड़ का किया गया आयोजन

आज हिमाचल प्रदेश के 6 बार के मुख्यमंत्री रहे सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *