Wednesday , February 28 2024
Breaking News

दक्षिण के सुपर स्टार आर माधवन को अब नई जिम्मेदारी

दक्षिण की फिल्मों के सुपर स्टार आर माधवन को अब नई जिम्मेदारी सौंपी गई। उन्हें फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) का चेयरमैन बनाया गया है। उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही। जब भी वे किसी फिल्म में नजर आते हैं अपने अभिनय से सबका दिल जीत लेते हैं। फिल्मों में सफल करियर के साथ ही आर माधवन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। नेशनल अवॉर्ड्स में भी उनकी फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ को बड़ा सम्मान मिला।

साउथ और हिंदी फिल्मों में आर माधवन ने अपनी एक्टिंग से कमाल किया है। अधिकतर साउथ फिल्में करने वाले इस कलाकार आर माधवन को हिंदी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए जाना जाता है। इस फिल्म के दोनों पार्ट्स को फैंस ने काफी पसंद किया था। सूचना प्रसारण मंत्रालय की तरफ से उन्हें FTII का चैयरमैन बनाए जाने की खबर शेयर की गई और इसके लिए अनुराग ठाकुर ने उन्हें बधाइयां भी दीं।

इससे पहले दिग्गज फिल्ममेकर शेखर कपूर इस पद पर थे। उनका कार्यकाल 3 मार्च 2023 को खत्म हो गया। अब इस पद पर आर माधवन हैं। माधवन ने भी इस खास मौके पर अनुराग ठाकुर समेत सभी का शुक्रिया अदा किया।

वहीं FTII की बात करें तो इस संस्था में एक्टिंग समेत अन्य कोर्स कराए जाते हैं। बॉलीवुड के कई सारे – एक्टर्स ने यहां से अभिनय की तालीम हासिल की है। इनमें ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, स्मिता पाटिल, डेविड धवन, शबाना आजमी और जया बच्चन का नाम शामिल है।

About admin

Check Also

PUNJAB -: इंतज़ार हुआ खत्म 2 मार्च से शुरू होंगी इस एयरपोर्ट से उड़ानें, PM मोदी करेंगे उद्घाटन

आखिरकार 2 मार्च को आदमपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट्स शुरू होने जा रही हैं। इससे न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *