Tuesday , July 23 2024
Breaking News

प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने ली नवनियुक्त महामंत्रियों की बैठक, आगामी कार्य योजना पर मंथन

चंडीगढ़। हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने बीते कल यानी गुरुवार को पंचकूला में नवनियुक्त प्रदेश महामंत्रियों की बैठक ली। प्रदेश कार्यालय ‘‘पंचकमल’’ में हुई इस बैठक में आगामी कार्य योजनाओं पर मंथन हुआ। बैठक में 6 जनवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो को लेकर भी रणनीति बनाई गई। प्रदेश महामंत्री नियुक्त करने के दूसरे दिन गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष सैनी की नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, सुरेंद्र पुनिया के साथ यह पहली बैठक थी। इस बैठक में संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा भी उपस्थित रहे। बैठक शुरू होते ही प्रदेश अध्यक्ष ने सभी नवनियुक्त महामंत्रियों को शुभकामनाएं दी और महामंत्रियों ने भी पुष्प् गुच्छ देकर सैनी का आभार जताया और संकल्प दोहराया कि जो उन्हें जिम्मेदारी दी गई है उस पर वे खरा उतरते हुए पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

गुरुवार को हुई इस संगठनात्मक बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने लोकसभा और विधानसभा चुनावों की रणनीति पर विस्तार से विचार विमर्श किया। बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्राओं को और सफल बनाने के लिए काम करने के लिए कहा और जरूरी दिशा निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी वाली गाड़ी का लाभ हरेक पात्र व्यक्ति को मिले इसके लिए हम सभी को और अधिक काम करना चाहिए। सैनी ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार द्वारा जनता के लिए बनाई गई कल्याणाकरी योजनाएं जन-जन तक पहुंच रही है। सैनी ने बताया कि मनोहर सरकार ने समाज के अलग-अलग वर्गों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाकर उन्हें सशक्त किया है।

इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने पंचकूला जिला कोर कमेटी की बैठक ली। जिसमें उन्होंने 6 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के होने वाले रोड शो की तैयारियों की समीक्षा की और संबंधित दिशा निर्देश दिए। उन्होंने 6 जनवरी की शाम को होने वाली प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक की तैयारियों को लेकर भी जिला के पदाधिकारियों से बातचीत की। इस बैठक में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, जिला प्रभारी डा. संजय शर्मा, पूर्व विधायक व महिला मोर्चा कोषाध्यक्ष लतिका शर्मा, नवनियुक्त जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, प्रदेश सहकोषाध्यक्ष वीरेद्र गर्ग, जिला महामंत्री विरेंद्र राणा, परमजीत कौर, कार्यालय सचिव कमलजीत आदि उपस्थित रहे।

About admin

Check Also

आयुष विभाग ने की बड़ी पहल,हिमाचल में निशुल्क मिलेंगे अश्वगंधा के पौधे

आयुष विभाग ने पहली बार यह पहल की है हिमाचल प्रदेश सरकार लोगों को अश्वगंधा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *