Tuesday , April 23 2024
Breaking News

छात्र नेताओं का लगातार भाजपा में शामिल होना अच्छा संकेत – परमिंदर बराड़

चंडीगढ़, 04 अक्टूबर 2023। प्रदेश महासचिव आज पंजाब भाजपा प्रदेश कार्यालय सेक्टर 37ए चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए। परमिंदर सिंह बराड़ ने कहा कि हमारे युवाओं ने पंजाब की सत्ता को बदलकर पंजाब में बीजेपी को सत्ता में लाने का मन बना लिया है, इसका संकेत लगातार छात्र नेताओं के बीजेपी में शामिल होने से साफ हो गया है. उन्होंने कहा कि पंजाब की जब भी उन्होंने कहा कि सत्ता में परिवर्तन, हमारे युवा नेता और युवा ही लाए।

पंजाब के युवाओं ने कहा कि वे बीजेपी को ऊंचाइयों पर ले जाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे और आने वाले सभी स्थानीय और लोकसभा चुनावों में बीजेपी को जीत दिलाएंगे. उन्होंने कहा कि पंजाबी अन्य राजनीतिक पार्टियों से थक चुके हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा आम आदमी पार्टी सरकार, कांग्रेस और अकाली दल ने पंजाब की खुशहाली पर कोई ध्यान नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि बदलाव के नाम पर पहले भी पंजाबियों को धोखा दिया गया है, लेकिन अब हमारे बहादुर और समझदार पंजाबी कोई गलती नहीं करेंगे।

पंजाब में भाजपा को ही सत्ता में लाएंगे क्योंकि वे जानते हैं कि भाजपा जो कहती है वह करती है, हमें एक बात कहनी है और करनी है, हम पंजाब में कानून व्यवस्था का राज स्थापित कर पंजाब को एक खुशहाल राज्य बनाएंगे। (2015) एसओआई पंजाब यूनिवर्सिटी, हरकीरत सिंह सोहल, दिलबाग सिंह पूर्व चेयरमैन एसओआई (2019) पंजाब यूनिवर्सिटी, मनप्रीत सिंह सिद्धू उपाध्यक्ष एसओआई लीगल सेल पंजाब, हरकीरत सिंह भोगल सदस्य कोर ग्रुप एसओआई, प्रदीप सिंह बैंस सदस्य कोर ग्रुप एसओआई और देविंदर सिंह बडिया कई सहयोगी आज बीजेपी में शामिल हुए जिनका स्वागत किया गया और स्वागत कहा गया. बराड़ ने कहा कि शामिल होने वाले सभी साथियों को पार्टी में उचित सम्मान दिया जाएगा. इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश मीडिया सचिव हरदेव सिंह उभा. और प्रदेश उपाध्यक्ष जयशमीन संधेवालिया भी उपस्थित थे|

About admin

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी को जहर देने के आरोपों पर बड़ा खुलासा

मुख्तार को जेल में जहर देने का मामला ठंडे बस्ते में जाता नजर आ रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *