Thursday , April 18 2024
Breaking News

आतंकियों ने की एक और हत्या, राजस्थान के बैंक अधिकारी को मारी गोली

कश्मीर घाटी में लक्षित हत्याओं का सिलसिला जारी है। यहां लगातार हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है। कुलगाम जिले में गुरुवार को एक बार फिर से आतंकियों ने दूसरे राज्य से संबंध रखने वाले एक बैंककर्मी पर हमला कर दिया है। गोली लगने से बैंक मैनेजर घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इससे पहले मंगलवार को ही आतंकियों ने कुलगाम में हिंदू महिला शिक्षक की गोली मारकर हत्या की थी।

जानकारी के अनुसार, कुलगाम के मोहनपोरा में इलाकी देहाती बैंक में तैनात बैंक प्रबंधक की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बताया कि इलाकाही देहाती बैंक के एक बैंक मैनेजर को आतंकवादियों ने उस समय गोली मार दी, जब वह कुलगाम में आरेह मोहनपोरा शाखा में ड्यूटी पर था।

बैंक मैनेजर की पहचान राजस्थान के विजय कुमार के रूप में हुई है जिसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान बैंक मैनेजर की मौत हो गई। इस बीच, हमलावरों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की है।

हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक आतंकी पहले बैंक में झांक कर देखता है। इसके बाद वह फिर बैंक में आता है। बैग से पिस्टल निकालता है और थोड़े करीब जाकर बैंक मैनेजर पर हमला कर देता है। इसके साथ ही आतंकी वहां से भाग निकलता है।

About admin

Check Also

रामनवमी पर अयोध्या के मंदिर में रामलला का हुआ सूर्यतिलक , श्रद्धालुओं का उमड़ा जनसैलाब

इस बार की रामनवमी बहुत विशेष है क्योंकि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *