Thursday , February 22 2024
Breaking News

हैवानो ने की हैवानियत की हदे पार, पहले पूछा धर्म फिर दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम……

उत्तरप्रदेश प्रदेश के गाजियाबाद में हैवानो ने हैवानियत की सारी हदे पार। जहा कुछ हैवानो ने एक लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया। गाज़ियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में हाल ही में एक सुनसान सड़क पर स्कूटी चलाना सीख रही एक युवती का कुछ हैवानो ने अपनी हवस का शिकार बनाया। जिस मामले में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। इनमें दो आरोपी जुनैद और इमरान भी शामिल हैं।

वही, इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को एक ऐसी सच्चाई का भी पता चला, जिसे जान पुलिस के पैरों तले से जमीन ही खिसक गई है और सिर्फ पुलिस के ही नहीं यदि आप भी इस बात को जानोगे तो आप भी सन रह जाएंगे। पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच के दौरान गैंगरेप के एक आरोपी चांद ने इस बात को कबूला है कि उसने पीड़िता से पहले उसका धर्म पूछा फिर रेप किया। आरोपी चांद ने पुलिस को जानकारी दी है कि पीड़िता की सहेली ने उससे बताया था कि वह मुस्लिम है इस पर चांद ने पीड़िता की सहेली के साथ कुछ भी गलत नहीं होने का आश्वासन दिया था।

वहीं दूसरी ओर जब सहेली द्वारा पीड़ित युवती का धर्म बताया गया तो वहां मौजूद सभी आरोपी उस पर टूट पड़े। आरोपी चांद के साथ अन्य आरोपी सिर्फ यहीं पर नहीं रुके, बल्कि उन्होंने रेप करने के लिए अपने दोस्तों को कॉल कर बुलाया था। जो एक कार के गुजरने के कारण वहां से फरार हो गए थे। फिलहाल, इस तरह से आरोपी द्वारा धर्म पूछकर एक युवती को हवस का शिकार बनाए जाने को लेकर जनता में रोष देखा जा रहा है। इस पर जनता काफी क्रोधित हैं।

आरोपितों ने युवती को स्कूटी सीखते समय बनाया अपना शिकार

DCP विवेक यादव का कहना है कि 30 नवंबर को फैक्ट्री में काम करने वाली पीड़िता अपनी सहेली के साथ स्कूटी सीख रही थी। इस दौरान उसकी सहेली का दोस्त उसकी स्कूटी चलाने वहां पहुंचा था। इसी दौरान सुनसान सड़क पर होने के कारण वहां से गुजर रहे इमरान, जुनेद और चांद ने पीड़िता की सहेली और उसके दोस्त को पकड़ लिया और फिर तीनों आरोपियों ने युवती से गैंगरेप किया। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो आरोपियों को मुठभेड़ के दौरान और बाकियों को उनकी निशानदेही पर गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन आरोपी द्वारा धर्म पूछकर एक युवती को अपनी हवस का शिकार बनाने के कारण जनता काफी रोष में हैं। सोशल मीडिया पर इस सम्बंधित मामले पर जनता द्वारा रोष दिखाया जा रहा हैं।

About admin

Check Also

Haryana News

सरप्लस बरसाती पानी के सदुपयोग को लेकर राजस्थान व हरियाणा के बीच हुआ DPR बनाने का समझौता….

चंडीगढ़। मानसून में जुलाई से अक्टूबर के दौरान, जो बरसाती पानी नदी के ज़रिए समुद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *