Breaking News

विधानसभा में मौनी बाबा बनकर जाने वालों के दिन लदे

(प्रदीप साहू)- महम विधायक व जन सेवक मंच के संयोजक बलराज कुंडू ने कहा कि विधानसभा में मौनी बाबा बनकर जाने वाले नेताओं के दिन लदे चुके हैं। अब प्रदेश की जनता को जगाने के लिए जन जागृति पैदल यात्रा के माध्यम से नये लोगों को विधानसभा में पहुंचने का मौका दिलाने के लिए जनता से समर्थन मांगने पहुंचा हूं। क्योंकि सरकार की नीतियों की बदौलत हर वर्ग परेशान है। हरियाणा की जनता सत्ता परिवर्तन के लिए तैयार है और नई सोच के अनुरूप नये लोगों को मौका देने का मन बना चुकी है।

विधायक बलराज कुंडू अपनी जन जागृति यात्रा के साथ बाढड़ा हलके से दादरी हलका में प्रवेश किया। दादरी शहर से होते हुए रोहतक रोड, रावलधी सहित कई गांवों से होकर गांव सांजरवास में रात्री ठहराव करेगी। यात्रा के दौरान भारत माता की जय के नारों से युवा, बुजुर्ग व महिलाएं आगे बढ़े। बलराज कुंडू ने जगह-जगह यात्रा संबोधन करते हुए समर्थन मांगा और सत्ता परिवर्तन के लिए एकजुट होने का आह्वान किया।

मीडिया से बात करते हुए बलराज कुंडू ने कहा कि सभी पार्टियों पुराने ढर्रे पर चाटूकारों को टिकट देकर गुलाम बनाकर सत्ता का मजा लूट रहे हैं। हरियाणा में 2024 का विधानसभा चुनाव निर्णायक होगा और नई पीढी प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी। हरियाणा की जनता को सत्ता परिवर्तन जगाने के लिए पद यात्रा पर निकले हैं। कहा कि जग जागृति यात्रा के बाद हरियाणा के राजनीतिक हालात बदलेंगे। नई राजनितिक सोच के साथ 50 की फौज विधानसभा में पहुंचेगी। वहीं कहा कि भाजपा को हरियाणा की जनता ने नकारा दिया है। यहीं कारण है कि गोहाना में अमित शाह की रैली फेल हुई है। कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने वाली बलाली बहनों को रोड पर बैठना पड़ा, जनता में सरकार के प्रति रोष है। प्रत्येक हलके में बलराज कुंडू की सोच के अनुरूप ऊर्जावान प्रत्याशियों को मौका दिया जाएगा।

About ANV News

Check Also

आई.जी कॉलेज कैथल में कमर्शियल आर्ट विभाग में मनाया गया वर्ल्ड वाटर डे

आज इंदिरा गांधी (पी.जी) महिला महाविद्यालय ,कैथल में कमर्शियल आर्ट विभाग में ‘वर्ल्ड वाटर डे’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share