संत बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शन के लिए नानक सर गुरुद्वारे में पार्थिव शरीर रखा

0
65

संत बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शन के लिए संगत के साथ साथ बड़े बड़े दिग्गज नेताओं का भी करनाल के सिंगड़ा गांव के नानकसर गुरुद्वारे में तांता लगा हुआ है। आज उनके अंतिम दर्शन के लिए नानक सर गुरुद्वारे में उनका पार्थिव शरीर रखा गया है।

उनके अंतिम दर्शन करने के लिए पंजाब सरकार के 2 कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ और तृप्त राजेन्द्र सिंह बाजवा भी करनाल पहुंचे। उन्होंने बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शन किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी। गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने कहा कि बाबा जी का जाना एक बहुत बड़ी क्षति है और जिसे भर पाना मुश्किल है।

कांगड़ ने कहा कि बाबा राम सिंह जी बहुत बड़ी कुर्बानी दे गए हैं। और वहीं सरकार को घेरते हुए कहा कि  मोदी सरकार अहंकारी सरकार है पता नही मोदी का कितना सा दिल है मै कहता हूं पत्थर दिल है वो कोई दिल नही है ।लेकिन परमात्मा सब देख रहा है और उनके दिन पास आ गए हैं बस अब सजा मिलेगी।

वहीं कांगड़ ने ये भी कहा कि हरियाणा सरकार के मंत्री SYL पर बातचीत करके मुद्दे को  डाइवर्ट करने में लगे हुए हैं किसान की जो बात है वो आज काले कानून को रद्द  करने की है । वहीं तृप्त राजेन्द्र सिंह बाजवा ने भी सरकार को कोसा और कहा कि कभी किसी ने सोचा नहीं था कि ऐसा होगा , बाजवा ने कहा कि हालात बिगड़ते जा रहे है केंद्र सरकार अपनी जिद को छोड़े और जो किसानी को नुकसान करने का काम है उसे ठीक करे, सरकार को राजहठ छोड़कर फैसला करना चाहिए और समाधान हर बात का होता है  बस मन चाहिए लेकिन राजहठ नही चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here