Breaking News

मन्दिर शिलान्यास में रखी गयी चांदी की ईंट निकली नकली

जेसीबी की खुदाई के दौरान ईंट टूटने से हुआ खुलासा चांदी के नाम पर सीसा लगा दिया ।

राजस्थान के नागौर जिले के खरनाल में लोक देवता तेजाजी का मंदिर 100 करोड़ की लागत से बन रहा है ।गक्त वर्ष जून में हरियाणा से जेजेपी प्रमुख अजय सिंह चौटाला ने शिलान्यास के दौरान 17 किलो वजनी चांदी की ईंट रखी थी

राजस्थान के नागौर जिले के खरनाल में लोक देवता तेजाजी का मंदिर 100 करोड़ की लागत से बन रहा है ।गक्त वर्ष जून में हरियाणा से जेजेपी प्रमुख अजय सिंह चौटाला ने शिलान्यास के दौरान 17 किलो वजनी चांदी की ईंट रखी थी ।

कमेटी के अध्यक्ष सुखराम खुड़ खुड़िया सचिव भवँरलाल निम्बड़ ने प्रेस वार्ता कर खुलासा किया है कि जेसीबी की खुदाई के दौरान पंजा लगने से ईंट टूट गयी पुजारी व अन्य ग्रामीण लोग देख कर हैरान रह गए कि इस ईंट पर चांदी की चद्दर चढ़ि हुई गई अंदर जस्ता यानी सीसा भरा हुआ है ।

उन्होंने कहा कि यह तेजाजी के भगतों की आस्था के साथ खिलवाड़ हुआ है ।मामले का खुलासा होने पर चौटाला परिवार के प्रतिनिधि ने पहुंच कर ईंट को वापिस ले लिया व दूसरी ईंट देने का आश्वासन दिया ।

लेकिन सवाल यब बना हुआ है कि आखिर आस्था के नाम पर इतना बड़ा फ्रॉड किसने और क्यों किया ।चौटाला परिवार गुरुवार को खरनाल पहुंच कर कमेटी के साथ चर्चा करेंगे ।

About ANV News

Check Also

हरियाणा में लगातार डीटीपी और पुलिस विभाग मिलकर कर रही है अवैध निर्माण पर कार्रवाई

पूरे हरियाणा में लगातार डीटीपी विभाग और पुलिस मिलकर अवैध निर्माण पर कार्रवाई कर रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share