Breaking News

यमुनानगर में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम नशा तस्करों को पकड़ने में लगातार कामयाबी हासिल कर रही है

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने करीब 20लाख कीमत की 330 ग्राम हेरोइन सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार। डीएसपी राजीव कुमार ने बताया कि एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 20 लाख कीमत की 330 ग्राम हेरोइन (स्मैक) के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। डीएसपी ने आगे कहा कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति भारी मात्रा में नशीले पदार्थों के साथ उत्तर प्रदेश से बस स्टैंड यमुनानगर आएगा। टीम ने तुरंत यमुनानगर बस स्टैंड के पास नाकाबंदी शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद एक युवक आता दिखाई दिया। युवक को रोककर काबू किया गया।

 पूछताछ में जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला बरेली के गाँव दंदरुहा के रहने वाले साकिर के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया

आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।रिमांड के दौरान यह पता लगाया जाएगा कि वह नशीले पदार्थ कहां से लेकर आता था और किस-किस को सप्लाई करता था और इसके साथ कौन-कौन से आरोपी सम्मिलित है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About ANV News

Check Also

Sirsa News

“नशामुक्त भारत” अभियान के तहत गांव जगमालवाली में ग्रामीणों को नशा व साइबर क्राइम के बारे किया जागरूक

सिरसा। “नशामुक्त भारत” अभियान के तहत जिला के कालांवाली डीएसपी गुरदयाल सिंह तथा थाना प्रभारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share