फीड फैक्ट्री मालिक की पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल कर की खुदकुशी

0
84

सरहिंद में लाखों की रकम न लौटाने पर परेशान एक फीड फैक्टरी मालिक की पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगलकर खुदकुशी कर ली। घटना के संबंध में थाना सरहिंद की पुलिस ने मृतका अनिता (51) के पति पुष्पिंदर कुमार निवासी सानीपुर रोड सरहिंद की शिकायत पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

केस बलदीप कौर निवासी प्रीतम नगर सानीपुर रोड सरहिंद और हरजिंदर सिंह निवासी रुड़की थाना मूलेपुर जिला फतेहगढ़ साहिब के खिलाफ दर्ज किया गया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार को सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।आरोपित बलदीप कौर व हरजिंदर सिंह ने उनकी पत्नी को भरोसे में लेकर और ब्याज ज्यादा मिलने की बात कहकर विभिन्न कंपनियों में इंवेस्टमेंट के नाम पर लाखों रुपये लगवा दिए थे।

हरजिंदर सिंह ने तीन लाख रुपये चार फीसद ब्याज पर भी लिए थे। न तो इंवेस्टमेंट की रकम का कोई फायदा उनकी पत्नी को मिला और न ही ब्याज पर ली रकम लौटाई गई। इस कारण उनकी पत्नी अकसर परेशान रहती थी। शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे उनकी पत्नी ने घर में पड़ा कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया। अनिता की मौत के बाद घर से एक लाल डायरी भी मिली, जिसमें सुसाइड नोट लिखा हुआ था और सुसाइड नोट में भी आरोपितों बलदीप कौर व हरजिंदर सिंह को मौत का जिम्मेदार ठहराया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here