Breaking News
Himachal News

चुराह के थल्ली जोन में तीन दिवसीय खण्ड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन्न

चंबा। चुराह विधानसभा के अंतर्गत थल्ली में 26वीं जोन स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता का वीरवार को समापन्न हो गया। तीन दिवसीय खेल कूद प्रतियोगिता में थल्ली, जासौरगढ़ बघेईगढ़, चिल्ली जोन के लगभग 240 बच्चों नें भाग लिया। इस प्रतियोगिता के समापन्न समारोह में अब्दुल रज़्ज़ाक़ मुख्यातिथि के रूप में शामिल रहे इसके अलावा अन्य स्कूलों से आए अध्यापक गण भी इस समापन्न समारोह में शामिल रहे। मुख्यातिथि अब्दुल रज़्ज़ाक़ नें अपने सम्बोधन में बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ खेलों की भावना को उजागर रखने की सलाह दी और उन्होंने बच्चों के खान पान फल फ्रूट इत्यादि के लिए अपनी सैलरी से 12151 रूपए भेंट किए।

वंही इस खेल प्रतियोगिता में लड़को में कबड्डी में कल्हेल जोन नें बाज़ी मारी और खो-खो में जासौरगढ़ वाली बॉल में कल्हेल चैस में थल्ली जोन विजेता रहा। इस खेल कूद प्रतियोगिता में रमजान ज्यूरी और अंजना जासौरगढ़ इन दोनों को बेस्ट एथलीट घोषित किया।

वंही लड़कियों में खो खो में थल्ली जोन की लड़कियों नें बाज़ी मारी

वॉलीबॉल में बघेईगढ़ जोन की लड़कियां अवल रही इस खेल कूद प्रतियोगिता में थल्ली जोन और जासौर जोन ओवर ऑल विजेता रहे। इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं का चयन जिला स्तर के लिए किया गया है। मुख्यतिथि अब्दुल रज़्ज़ाक़ नें जिला स्तर पर चयनित हुए खिलाडियों को शुभकामनाएं दी।

About ANV News

Check Also

Himachal News

सुन्नी एडवेंचर एंड वॉटर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की बैठक का आयोजन पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस सुन्नी में किया गया

आज दिनांक 9 दिसंबर 2023 को सुन्नी एडवेंचर एंड वॉटर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की बैठक आयोजन …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share