Breaking News

गांव ककराली से लापता बच्चों में से तीन मौली जागरा से बरामद, एक बच्चा फरार

(संदीप सिंह बावा)- रामगढ़ रोड पर स्थित गांव ककराली गांव से मंगलवार से दोपहर से लापता चार बच्चों में से तीन बच्चों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। तीनों बच्चों को डेराबस्सी पुलिस की टीम ने चंडीगढ़ के मौली जागरा से बरामद किया है। हालांकि एक नाबालिग युवक पुलिस पार्टी को चकमा देकर फरार हो गया। लापता बच्चों में दो बच्चे 9 साल के हैं जिनकी पहचान दिलसुख व दिपेश के रूप में हुई है जबकि एक बच्चा 10 वर्षीय सतवीर और 14 वर्षीय विशाल है। चारों बच्चे डेराबस्सी के गांव ककराली के रहने वाले हैं। तीनों बच्चों को सीसीटीवी फुटेज की मदद से बरामद किया गया है। एएसपी डा. दर्पण आहलुवालिया ने कहा कि विशाल पर पहले भी चंडीगढ़ में वाहन चोरी का मामला दर्ज है, जिसे चंडीगढ़ पुलिस ने पिछले दिनों ही बाल सुधार गृह भेजा था। विशाल ही तीनों युवकों को चोरी करने की नियत से अपने साथ मौली जागरा ले गया था। विशाल इस ऐरिया से पहले से वाकिफ है और वह फरार होने के बाद मौली जागरा में ही छिपा हुआ है। एएसपी ने कहा कि उनकी पुलिस पार्टी मौली जागरा में ही तैनात है और विशाल को पकडऩे के लिए छापेमारी जारी है। इस मामले में डेराबस्सी थाने में आइपीसी 346 के तहत मामला दर्ज हुआ था। तीन दिन से पुलिस पार्टी लापता बच्चों को ढूंढ रही थी।

बता दें कि बच्चे ककराली के सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। 6 दिसंबर को विशाल को छोडक़र तीनों बच्चे स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर गए और वापस स्कूल से टूर जाने की बात कहकर साढ़े तीन बजे घर से निकल गए। जब शाम तक बच्चे घर नहीं आए तो घर वालों को चिंता हुई तो बच्चों को ढूंढना शुरू किया। पहले सीसीटीवी फुटेज में बच्चे घर से निकलते दिखाई दे रहे है और उसके गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर चर्च के सीसीटीवी कैमरों में चारों बच्चे अकेले सनौली गांव की ओर जाते दिखाई दिए थे। पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर बच्चों की तलाश कर रही थी। लापता सतवीर के पिता खेती का काम करते है और अन्य 3 बच्चे प्रवासी मजदूरों के हैं।
लापता बच्चों को चंडीगढ़ मौली जागरा से बरामद किया है। विशाल फरार है उसके खिलाफ पहले भी मामला दर्ज है। उसे पकडऩे के लिए पुलिस पार्टी छापेमारी कर रही है। बच्चों ने रात मौली जागरा में काटी और वहीं खाना पीना खाया। विशाल तीनों बच्चों को चोरी करने की नियत से साथ लेकर गया था।

About ANV News

Check Also

सीनियर नेता हरजीत ग्रेवाल के नेतृत्व में की गई प्रेस वार्ता

(विपन मेहरा)- मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के आखिरी बजट को लेकर आज पटियाला बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share