आज प्रदेश बेरोजगारी में है नंबर वन: नैना चौटाला

0
287
choutala

22 सितंबर को रोहतक में जेजेपी द्वारा आयोजित स्व. देवीलाल की जयंती पर सम्मान समारोह को लेकर पूर्व विधायक नैना चौटाला ने उचाना हलके के झील, घसो, सफा खेड़ी, तारखा, करसिंधु गांव के दौरे किए। यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। ग्रामीण जनसभा मेें उचाना हलके से जेजेपी उम्मीदवार को लेकर लोगों द्वारा पूछे जाने पर नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ही उचाना हलके से जेजेपी के उम्मीदवार होंगे। ये दुष्यंत चौटाला की कर्म भूमि है यहां के लोगों ने जो राजनीति के बुरे दौर में साथ दिया है उसका अहसान कभी हमारा परिवार चुका नहीं सकता है। यहां के लोगों ने हर बार राजनीति ताकत देने का काम किया है।  
भाजपा के इस बार 75 पार के नारे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश के लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे। नैना चौटाला ने कहा कि महिला उम्मीदवार को जेजेपी चुनाव में प्राथमिकता देगी। सात उम्मीदवार जो घोषित किए है उनमें एक महिला है, लोकसभा के सात उम्मीदवारों में से भी एक महिला को टिकट दी थी। बसपा से गठबंधन टूटने पर बोलते हुए नैना चौटाला ने कहा कि गठबंधन के टूटने से कोई नुकसान जेजेपी को नहीं हुआ है।
नैना चौटाला ने कहा कि जितने महिलाओं पर अत्याचार अब हो रहे है इतने किसी सरकार में नहीं हुए है। आज चाहे कोई धरने दे, प्रदर्शन करें लेकिन यह सरकार किसी की सुनने वाली नहीं है। आज प्रदेश विकास में नहीं बल्कि बेरोजगारी में नंबर वन बन चुका है। डी गु्रप की भर्तियों पर खुद की पीठ सरकार थपथपा रही है जबकि गु्रप डी की नौकरी तो डीसी भी लगा सकता है ये कोई बड़ी बात नहीं है।      

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here