Tuesday , April 23 2024
Breaking News

दर्दनाक हादसा: पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर ट्रक में आग लगने से 4 की मौत, 2 अन्य घायल

महाराष्ट्र के पुणे शहर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई हैं।दरअसल, पुणे शहर के स्वामीनारायण मंदिर के पास पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर एक ट्रक में आग लगने कारण चार लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में दो अन्य घायल हो गए। वहीं, इस हादसे के वक़्त दूसरे वाहन से टक्कर लगने के बाद ट्रक जलकर खाक हो गया।

एजेंसी के अनुसार, पुणे पुलिस अधिकारी द्वारा बताया गया कि यह हादसा स्वामीनारायण मंदिर के करीब हुआ। आग इतनी भयावक थी कि इसमें चार लोगों की मौत हो गयीऔर 2 अन्य घायल हो गए है। काफी समय बाद पुणे नगर निगम के दमकल विभाग की टीम द्वारा आग पर काबू पाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, ये हादसा रात के करीब साढ़े 9 बजे हुआ, वही, ट्रक में आग कैसे लगी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई हैं। हालांकि, शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि ट्रक के ब्रैक फेल होने के कारण ये दुर्घटना हुई। ये हादसा इतना ज्यादा भयावक था कि वाहन की हालत खस्ता हो चुकी हैं। वहीं, लोगों और पुलिस का जमघट भी देर रात दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्र में इकट्ठा रहा। इस हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। वही, अन्य 2 घायल हैं। फिलहाल, पुलिस द्वारा भी इस मामले पर जांच  की जारी हैं और ट्रक में आग लगने की कारणों का भी पता जांच के बाद ही सामने आएगा।

About admin

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी को जहर देने के आरोपों पर बड़ा खुलासा

मुख्तार को जेल में जहर देने का मामला ठंडे बस्ते में जाता नजर आ रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *