Tuesday , July 23 2024
Breaking News

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, आपस में टकराई तीन गाड़ियां, बच्चे को बचाने में हुआ हादसा

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार एक दर्दनाक हादसा पेश आया हैं। ये हादसा सुबह दस बजे के करीब हुआ जब तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। यह दर्दनाक हादसा उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से मेरठ जाने वाली लेन पर कल्लूगढ़ी फ्लाईओवर के ऊपर हुआ है।

हादसे को लेकर,  पुलिस का कहना है कि सुबह एक गाड़ी के आगे बच्चे के चोटिल होने की सूचना है। उस बच्चे की जान बचाने के चक्कर में तीनों गाड़ियों की आपद में एक-दूसरे से ज़ोरदार टक्कर हो गई। पुलिस के अनुसार, आज सुबह सवा दस बजे के करीब सूचना मिली कि तीन गाड़ियां DME पर टकरा गई हैं। मसूरी थानाक्षेत्र में कल्लूगढ़ी फ्लाईओवर पर यह हादसा हुआ है।

आखिर कैसे गाड़ी के आगे आया बच्चा

गनीमत रही की इस हादसे में कार सवार कोई घायल नहीं हुआ है। यहाँ सूचना बच्चे को बचाने के चक्कर में गाड़ियां टकराने की है, लेकिन इस हादसे एक बाद से ही बच्चे का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है कि वह घायल हुआ है या फिर सड़क पार कर गया था। वही, बताया ये भी जा रहा हैं कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ, वहां पैदल लोगों की आवाजाही नहीं होती है। ऐसे में गाड़ी के आगे बच्चा कैसे आया। यह किसी को समझ नहीं आ रहा हैं, लेकिन पुलिस द्वारा इसका पता किया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही हैं।

About admin

Check Also

आयुष विभाग ने की बड़ी पहल,हिमाचल में निशुल्क मिलेंगे अश्वगंधा के पौधे

आयुष विभाग ने पहली बार यह पहल की है हिमाचल प्रदेश सरकार लोगों को अश्वगंधा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *