दर्दनाक हादसे ने छीन लिया तीन बहनों के इकलौते भाई को, जिसने भी देखा सड़क हादसा कांप गया

0
56

पानीपत में के डाहर गोल चक्‍कर के पास एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। कार की टक्‍कर से बाइक सवार गिरा और उसके सिर पर से कार निकल गई। मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई था।

पानीपत में जिसने भी दर्दनाक सड़क हादसे को देखा वो कांप गया। तीन बहनों के इकलौते भाई के सिर से कार निकल गई। हादसा डाहर गोल चक्‍कर के पास हुआ। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। मंगलवार रात को पानीपत के डाहर गोल चक्कर के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार का सिर कुचल दिया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि उसका फुफेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वाला युवक तीन बहनों का इकलौता भाई था। इसराना थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ब्राह्मण माजरा गांव का संदीप (26) अविवाहित था और तीन बहनों का इकलौता भाई थी। संदीप ने तीन दिन पहले ही फुफेरे भाई मनोज हाल पता ब्राह्मण माजरा के साथ मिलकर पानीपत सब्जी मंडी में फास्ट फूड की रेहड़ी लगाई थी। मंगलवार रात करीब 10 बजे के आसपास कोहरा छाया था।

वे दोनों सब्जी मंडी से बाइक से घर लौट रहे थे। बाइक संदीप चला रहा था। पानीपत रोहतक हाईवे पर डाहर गोल चक्कर के पास कार ने टक्कर मारी और संदीप का सिर कुचल दिया।संदीप की मौके पर मौत हो गई, जबकि सिर में चोट लगने से मनोज कोमा में है। गंभीर रूप से घायल मनोज को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया है। कोहरा बढ़ने से सड़क हादसे बढ़ रहे हैं। जिले में हादसे खतरनाक मोट व कटों पर हो रहे हैं। पुलिस व प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here