सोहना रोड स्थित पाखल टोल प्लाजा पर टोल बूथ में मारी ट्रक ने टक्कर, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें

0
44

फरीदाबाद के सोहना रोड स्थित पाखल टोल प्लाजा पर नई साल की रात टोल पर काम कर रहे एक टोल कलेक्टर के लिए काल की रात हो सकती थी । जी हां जहां पूरा देश नए साल के आगमन की खुशियां मना रहा था वहीं नए साल की पहली ही रात टोल पर काम करने वाले एक सख्स पर भारी पड़ सकती थी ।

बता दें कि रोज की तरह ही टोल कलेक्टर वाहनों के टोल की वसूली कर रहा था कि तभी टोल से गुजर रहे एक ट्रक ने उसके टोल में टक्कर मार दी इस घटना में उसकी जान तो बच गई लेकिन उसे गंभीर चोटें जरूर आई है ।इस घटना की पूरी तस्वीरें वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।फिलहाल टोल मैनेजर के तरफ से इसलि शिकायत पुलिस को की गई है।

सीसीटीवी में कैद इन तस्वीरों को जरा गौर से देखिए तस्वीरें फरीदाबाद की सोहना रोड स्थित पाखल टोल प्लाजा की है जहां रोज की तरह ही एक टोल कलेक्टर अपने बूथ में बैठकर आने जाने वाले वाहनों के टोल की वसूली कर रहा था उसे जरा भी अंदेशा नहीं था कि उसके साथ इतना बड़ा हादसा होने वाला है।

जी हां जहां 2021 की पहली रात लोग नए साल के आगमन की खुशी मना रहे थे तो वही टोल पर काम करने वाले टोल कलेक्टर की जान पर बन आई थी। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह एक ट्रक पाखल टोल प्लाजा से गुजर रहा है। बता दें कि ट्रक चालक ने बकायदा टोल कटवाया और जब अपना ट्रक लेकर आगे चला तो उसने पीछे से टोल बूथ में टक्कर मार दी जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते है ।

तस्वीरें साफ-साफ बता रही हैं कि किस तरह इस टोल कलेक्टर की जान बाल बाल बची अन्यथा इस हादसे में इसकी जान भी जा सकती थी। तस्वीरें पूरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद टोल कर्मियों ने उसका पीछा कर एनआईटी फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके से उसे पकड़ लिया टोल के मैनेजर की माने तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी है उनके मुताबिक इस हादसे में टोल बूथ टूट जाने और अन्य समान टूट जाने के चलते उन्हें 800000 लाख रुपए का नुकसान हुआ है वही टोल कलेक्टर को भी काफी गंभीर चोट आई है जिसका इलाज चल रहा है । आइये सुनाते है क्या कहना है टोल पर काम करने वाले टोल कर्मी और टोल मैनेजर का।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here