Breaking News

लोरेश बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के दो हरियाणा के लोग मोहाली से गोला बारूद के साथ गिरफ्तार: एसएसपी विवेक शील सोनी

पंजाब पुलिस को आज एक बड़ी सफलता मिली जब मोहाली पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के संयुक्त अभियान के दौरान लोरेश बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों को मोहाली से गिरफ्तार किया गया। एसएसपी मोहाली विवेक शील सोनी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मोहाली पुलिस व एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स लोरेश बिश्नोई व गगनदीप सिंह उर्फ ​​गग्गी पुत्र मलकीत, सिंह गोल्डी बराड़ गैंग निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी पुत्र लखविंदर ग्राम किंगरा, थाना डबवाली, जिला सिरसा (हरियाणा)।

एसएसपी साहिब ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि गग्गनदीप सिंह उर्फ ​​गग्गी और गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में टोयोटा कार मुहैया कराने वाले मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मन्नान से कनाडा के जरिए गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को लगातार संपर्क किया था. हाल ही में मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मन्नान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। दोनों आरोपी गोल्डी बराड़ के इशारे पर काम कर रहे थे और पंजाब और हरियाणा से सटे सीमावर्ती इलाकों से अवैध हथियारों की तस्करी कर विदेशों में तैनात गोल्डी बराड़ के इशारे पर शूटरों को इन हथियारों की आपूर्ति कर रहे थे.

श्री विवेक शील सोनी ने आगे कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर मोहाली पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स द्वारा संयुक्त अभियान चलाया गया, जिसके दौरान गगनदीप सिंह उर्फ ​​गग्गी और गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी को गोला-बारूद और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया गया. वे इन हथियारों की खेप पहुंचाने जा रहे थे। मुकदमों की जांच की जा रही है।

About khalid

Check Also

HIMACHAL : पर्यटन नगरी मनाली के एक होटल में SHOOT OUT

हिमाचल प्रदेश के मनाली में शूटआउट हुआ है.शूटआउट में दो लोगों की मौत हो गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share