Sunday , July 14 2024
Breaking News

मास्टर सलीम के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ तो संघर्ष करेंगे-अरोड़ा जैतेवाली

जालंधर 18 सितंबर

जालंधर 18 सितंबर, नकोदर के बापू लाल बादशाह में अपना कार्यक्रम प्रस्तुत करते समय जगत जननी मां चिंतपूर्णी जी के बारे में गलत टिप्पणी करने के कारण विवादों में आए मास्टर सलीम को माफिया के बार-बार अनुरोध के बावजूद राहत नहीं मिल रही है और अब फिर से जन्माष्टमी के अवसर पर ए. मंच ने भगवान कृष्ण और उनके परम मित्र सुदामा जी के भजन में सुदामा जी का नाम काटकर अपना जोर दे दिया है। इस संबंध में एसएसपी मुखविंदर सिंह भुल्लर की गैरमौजूदगी में एसपी हेडक्वार्टर सरबजीत रॉय को लिखित शिकायत देते हुए शिव सेना समाजवादी पंजाब के उपप्रभारी राज कुमार अरोड़ा ने कहा कि मास्टर सलीम ने बापू में मौजूद हजारों लोगों के सामने लाल बादशाह का नकोदर दरबार।

नकोदर के बापू लाल बादशाह में अपना कार्यक्रम प्रस्तुत करते समय जगत जननी मां चिंतपूर्णी जी के बारे में गलत टिप्पणी करने के कारण विवादों में आए मास्टर सलीम को माफिया के बार-बार अनुरोध के बावजूद राहत नहीं मिल रही है और अब फिर से जन्माष्टमी के अवसर पर ए. मंच ने भगवान कृष्ण और उनके परम मित्र सुदामा जी के भजन में सुदामा जी का नाम काटकर अपना जोर दे दिया है। इस संबंध में एसएसपी मुखविंदर सिंह भुल्लर की गैरमौजूदगी में एसपी हेडक्वार्टर सरबजीत रॉय को लिखित शिकायत देते हुए शिव सेना समाजवादी पंजाब के उपप्रभारी राज कुमार अरोड़ा ने कहा कि मास्टर सलीम ने बापू में मौजूद हजारों लोगों के सामने लाल बादशाह का नकोदर दरबार।

जब उन्होंने मां चिंतपूर्णी जी के बारे में गलत टिप्पणी की तो कुछ संगठनों ने इसका कड़ा विरोध किया और कार्रवाई की मांग की, लेकिन दुर्भाग्य से अगले ही दिन वह धार्मिक ठेकेदार मास्टर सलीम के साथ मां चिंतपूर्णी जी के दरबार में हिमाचल प्रदेश में हाजिर हो गए। यह कहते हुए कि सलीम ने महारानी के दरबार में माफ़ी मांगी थी। जबकि वायरल वीडियो में उन्होंने एक बार भी नहीं कहा कि मुझे गलती का एहसास हो गया है और मैं माफी मांग रहा हूं|

अरोड़ा ने कहा कि जब हिंदू नेता मास्टर सलीम के साथ मां चिंतपूर्णी के दरबार में हाजिर हुए तो एक अन्य शिव सेना नेता ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में मोर्चाबंदी कर दी और कहा कि मास्टर सलीम को किसी भी कीमत पर माफ नहीं किया जाएगा और मामला हल नहीं होगा। वे राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पीएपी चौक पर धरना देंगे, लेकिन दुर्भाग्य से अगले ही दिन वही शिवसैनिक मॉडल टाउन के गीतन मंदिर में मास्टर सलीम को गले लगाते हुए कहते नजर आए कि आज भी वह यहां आए और माफी मांगी। .लेकिन दुर्भाग्य से यहां भी उन्हें अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ।

जिसके बाद शिव सेना समाजवादी के पंजाब उपप्रभारी राज कुमार अरोड़ा ने खुद पर नियंत्रण न रख पाने के कारण मास्टर सलीम की न केवल उनकी बल्कि पूरे हिंदू समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उचित कानूनी कार्रवाई के लिए यह शिकायत दी है और यह भी कहा है अगर जल्द कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे पहले डीआइजी साहब से मिलेंगे और फिर माननीय न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाएंगे। इस मौके पर उनके साथ जिला उपाध्यक्ष परमजीत बाघा, रोहित कुमार, मीत भलवान, जॉनी बोसेर, जसवीर कुमार जस्सी आदि भी मौजूद थे।

About admin

Check Also

सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर दौड़ का किया गया आयोजन

आज हिमाचल प्रदेश के 6 बार के मुख्यमंत्री रहे सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *