Sunday , May 26 2024
Breaking News

यूथ अकाली दल ने विधानसभा के बाहर सांसद संदीप पाठक का जलाया पुतला

चंडीगढ़। यूथ अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सरबजीत सिंह झिंझर की अगुवाई में शुक्रवार को पंजाब विधानसभा के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया तथा राज्यसभा मैंबर संदीप पाठक का पुतला जलाया जो हरियाणा के लिए एस.वाई.एल के पानी की मांग कर रहे हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सरदार सरबजीत सिंह झिंझर ने कहा कि बेहद निंदनीय बात है कि राज्यसभा मैंबर संदीप पाठक पंजाब की सुविधाओं का आंनद ले रहे हैं और पानी हरियाणा के लिए मांग रहे हैं। उन्होने कहा कि जितने भी राज्यसभा मैंबर आम आदमी पार्टी ने पंजाब से बाहर से बनाए हैं वह सभी पंजाब के हितों के खिलाफ काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल तथा मुख्यमंत्री भगवंत मान भी दोनों हाथों से राज्य को लूटने का काम कर  रहे हैं तथा राज्य के संसाधनों का उपयोग आम आदमी पार्टी का अन्य राज्यों में प्रचार-प्रसार करने के लिए कर रहे हैं।

यूथ अकाली दल के अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री भगंवत पर की निंदा करते हुए कहा कि एक तरफ तो राज्यपाल ने विधानसभा के इस सैशन को गैर कानूनी करार दिया है तथा दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भगवंत मान नौटंकी करके सैशन बुला रहे हैं तथा करोड़ों रूपये बर्बाद किए जा रहे हैं। उन्होने कहा कि अकाली दल आप लीडरशीप को यह ड्रामेबाजी नही करने देगा।

 एस.वाई.एल की बात करते हुए सरदार सरबजीत सिंह झिंझर ने कहा कि एक तरफ तो भगवंत मान सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में में कहा है कि वह एसवाईएल नहर बनाने के लिए तैयार है, लेकिन विपक्षी दलों के विरोध के कारण बादल सरकार द्वारा किसानों को पिछली बादल सरकार द्वारा वापिस की जमीन दोबारा से अधिग्रहित करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है तथा दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भगवंत मान विधानसभा सत्र तथा बहस की ड्रामेबाजी कर रहे हैं। उन्होने कहा कि पंजाबी अब समझ चुके हैं कि कैसे विधानसभा चुनावों के समय झूठ बोलकर आप ने सत्ता हासिल की और अब पंजाबियों को मुर्ख बना रही है। उन्होने कहा कि पंजाबी 2024 के चुनाव में आप पार्टी को सबक सिखाएंगें।

About admin

Check Also

स्वाति मालीवाल केस : दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई विभव कुमार को किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुए कथित मारपीट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *