Saturday , April 27 2024
Breaking News

बरसात प्रभावित बाजारों का मोटरसाइकिल पर भ्रमण करने निकले अशोक तंवर

सिरसा लोकसभा से पूर्व सांसद एवं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने आज बरसात प्रभावित बाजारों का मोटरसाइकिल पर भ्रमण किया और जलभराव का जायजा लिया। डॉ. अशोक तंवर ने सबसे पहले अपने हुडा स्थित निवास के बाहर सडक़ किनारे लगे झरनों की सफाई की और लोगों को स्वच्छ पर्यावरण का संदेश दिया। इसके बाद वे मोटरसाइकिल पर सवार होकर पुरानी कचहरी रोड, लाल बत्ती चौक, सदर बाजार, सूरतगढिय़ा बाजार, रोड़ी बाजार, हिसारिया बाजार आदि में पहुंचे। मोटरसाइकिल पर उनके पीछे पार्षद प्रतिनिधि अमित सोनी भी बैठे थे।

डॉ. तंवर ने कहा कि इतनी सी बारिश में शहर के तमाम बाजार तालाब बन गए हैं और शहर के निचले इलाकों में कीचड़ और दलदल से बुरा हाल हो गया है। उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा प्रदेश में जलभराव का ऐसा ही नजारा चारों तरफ देखने को मिल रहा है। बरसात के प्रबंध प्रशासन द्वारा नहीं किए गए और न ही सरकार ने कुछ दिशा निर्देश दिए। हिसार रोड और बरनाला रोड पर गहरी मल परियोजना के चलते लोगों को आवागमन में भी भारी असुविधा हो रही है।

डॉ. तंवर ने कहा कि प्रदेश में बरसात आने से पहले अगर व्यापक प्रबंध किए होते तो लोगों को इतनी मुसीबत नहीं झेलनी पड़ती। डॉ. तंवर ने सूरतगढिय़ा बाजार स्थित ज्योति नमकीन भंडार पर छोले भटूरे का भी लुत्फ उठाया। इस अवसर पर उनके साथ पार्षद प्रतिनिधि अमित सोनी, परमवीर सिंह, मोहित महेश्वरी, राहुल महेश्वरी, राजपाल, सत्यवान, राज सिंह नानुआना सहित अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

About admin

Check Also

Kumari Selja

हरियाणा सरकार की मनमानी और तानाशाही से जनता हुई परेशान…..

चंडीगढ़, 17 फरवरी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री, कांग्रेस कार्यसमिति की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *