Saturday , April 27 2024
Breaking News

आम आदमी के नेता ने चंडीगढ़ की सांसद श्रीमती किरण खेर की अभद्र भाषा की निंदा की

आम आदमी के नेता प्रेम गर्ग ने चंडीगढ़ की सांसद श्रीमती किरण खेर की अभद्र भाषा की निंदा की, उन्होंने कहा है कि यह अत्यंत दुख की बात है कि एक सरकारी कार्यक्रम को श्रीमती किरण खेर ने भाजपा का कार्यक्रम बनाकर रख दिया और दीप कोम्प्लैक्स, हैल्लौमाजरा के निवासियों से बहुत अभद्र भाषा में बात की एवं बोला कि तुम लोग भाजपा जॉइन करो और अगर तुम लोग मेरे को वोट नहीं देते तो तुम लोगों पर लाहनत है और तुम्हारी छित्तर परेड होनी चाहिए।

इससे भी ज़्यादा शर्म की बात ये रही कि वहाँ पर मौजूद शहर के मेयर और अधिकारी उनकी इस बात पर रोष प्रकट करने की जगह ठहाके मारकर हँसते दिखाई दिये। किसी ने भी उनको ऐसा बोलने पर रोकने या टोकने की जहमत नहीं उठाई। श्रीमती किरण खेर का अंहकार इतना ज़्यादा था कि वो सरकारी पैसे की ख़र्च पर ऐसे व्यवहार कर रही थी मानो वो अपनी निजी कमाई से जनता को कोई बहुत बड़ी ख़ैरात बाँट रही हों। हकीकत यह कि भाजपा सांसद का व्यवहार हमेशा ही निम्न स्तर का रहा है। इससे पहले भी वो कई बार निचले स्तर की भाषा इस्तेमाल कर चुकी हैं। और तो और उन्होंने आम आदमी पार्टी की महिला पार्षदों को डंगर तक बोला था और चंडीगढ़ नगर निगम में विपक्ष नेता के साथ भी कल के प्रोग्राम में बदसलूकी की भाषा का इस्तेमाल किया।

आप नेता प्रेम गर्ग ने कहा कि इस बार सिर्फ़ दीप काम्पलेक्स के ही नहीं बल्कि सारे चंडीगढ़ के लोग भाजपा को इनके नेताओं द्वारा की गई वेइज्जती का एक अच्छा सबक़ सिखाएंगे। प्रेम गर्ग ने शहर के लोगों से इस बार भाजपा को सबक़ सिखाने का आह्वान किया है।
गर्ग ने कहा के नौ साल तक कुंभकर्णी नींद सोए रह कर अब अचानक माननीय सांसद एक दम से जाग गई है और जो काम या उद्घाटन पार्षदों को करने चाहिए, या पहले से ही शुरू हो चुके हैं अब फिर से सांसद उद्घाटन कर रही है जैसे पेवर लगाने का उद्घाटन करना इतियादी।
आम आदमी पार्टी ने भाजपा सांसद से चंडीगढ़ की जनता की बेइज़्ज़ती के लिए बिना शर्त माफ़ी माँगने की माँग की है और इसके रोष स्वरूप आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सांसद का पुतला जलाने का फ़ैसला लिया है। पार्टी सांसद को जूते भी भेंट करेगी जिससे वो जनता की छितर प्रेड कर सकें।

About admin

Check Also

दक्षिण भारत में जल संकट बढ़ा , जलाशयों का स्तर घटकर सिर्फ 17 प्रतिशत बचा

गर्मियां शुरू होने के साथ ही देश में जल संकट गहराना शुरू हो गया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *