Tuesday , April 30 2024
Breaking News

डॉ पुष्पेंद्र वर्मा फैंस क्लब के द्वारा लगाया जा रहा है 25 जून के दिन रोजगार उत्सव

डॉ पुष्पेंद्र वर्मा फैंस क्लब के द्वारा लगाया जा रहा है 25 जून शनिवार के दिन रोजगार उत्सव इसकी जानकारी क्लब के संयोजक धर्मेश राणा, अध्यक्ष संजीव शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि युवाओं का असली सम्मान तभी होगा जब उनको रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे और वह स्वाभिमान के साथ अपनी जीविका कमा पाएं और भारत देश के निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभाते हुए अपने परिवार की जिम्मेदारी भी संभाल पाए, तो इसी उद्देश्य के साथ हमारा यह तीसरा रोजगार उत्सव होने जा रहा है ।उन्होंने बताया कि 25 जून के दिन क्लब के मुख्यालय पर सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक रोजगार उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें करीब 50 कंपनियों के प्रतिनिधि योग्य उम्मीदवारों का साक्षात्कार करने के बाद उनका चयन करेंगे।

उन्होंने कहा कि रोजगार उत्सव में दसवीं पास, टेन प्लस टू पास, आईटीआई से डिप्लोमा ले चुके युवा- युवतियों, पॉलिटेक्निक कॉलेज से डिप्लोमा कर चुके युवा युवतियों, बीटेक, एमबीए और ग्रेजुएट युवक युक्तियां हिस्सा ले सकते हैं।उन्होनें अपील की है कि इस सुनहरे अवसर का फायदा ज्यादा से ज्यादा उठाएं। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी हमने छोटे-छोटे रोजगार उत्सव लगाए थे और यह हमारा तीसरा रोजगार उत्सव है और हमें पूर्ण आशा है कि इस रोजगार उत्सव के जरिए हमारे प्रिय दो सौ से ढाई सौ युवाओं के बीच रोजगार दिलाने में सफल हो पाएंगे। उन्होंने बताया कि इस रोजगार उत्सव में हिस्सा लेने के लिए क्लब के नंबर 9882361015 पर फोन करके अपने आप को पंजीकृत करवाया जा सकता है और यह लाइन 24 जून शाम 6:00 बजे तक खुली रहेंगी। इसलिए सभी से निवेदन है कि इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।

उन्होंने आगे बताया कि 17 जून को हमने यह पंजीकरण लाइन खोल दी थी जिसके बाद अभी तक डेढ़ सौ के करीब युवक युक्तियां अपने आप को पंजीकृत करवा चुके हैं ।उन्होंने आगे बताया कि इस रोजगार उत्सव में देशी- विदेशी 50 कंपनियां हिस्सा ले रही हैं जो कि मोहाली ,चंडीगढ़ गुड़गांव ,नोएडा, नालागढ़ और बद्दी क्षेत्रों में स्थापित हैं। उन्होंने बताया के रोजगार दिलाने और रोजगार उन्मुखी व्यवसाय अपनाने में हमेशा डटा रहेगा।

About admin

Check Also

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बोले PM, कहा – ‘पीछे से हमला नहीं करता, पाकिस्तान को सबसे पहले बता दिया था’….

लोकसभा चुनाव के बीच पीएम मोदी ने बालाकोट एयरस्ट्राइक का जिक्र किया।  कर्नाटक के बागलकोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *