Friday , April 26 2024
Breaking News

वर्तमान सरकार ने की चुनावी वर्ष में महिलाओं को ठगने की कोशिश

बिलासपुर हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की एकजुटता को देखकर भाजपा के सभी नेता परेशान हैं और इस परेशानी में घटिया मानसिकता दर्शाते हुए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं । यह बात जिला बिलासपुर कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष अंजना धीमान ने पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती ने जिस तरह से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर टिप्पणी की है वह उनके मुंह से शोभा नहीं देती।

वह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जैसे ओहदे पर रह चुके हैं। धीमान ने यह कहा कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी है वह भी इस बात का जवाब देना जानते हैं । उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री के बारे में भी बिना सिर पैर की बयान बाजी करते रहते हैं। सत्ती को अपनी जुबान पर लगाम देनी चाहिए। बाकी रही बात मुकेश अग्निहोत्री की तो आने वाले चार महीनों के बाद उनके दम का पता सतपाल सत्ती को चल जाएगा। उन्होंने कहा कि जहां तक महिलाओं को हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों में 50 प्रतिशत किराया माफ करने की बात है तो यह महिलाओं के साथ मजाक है। और इस चुनावी वर्ष में महिलाओं को ठगने की कोशिश वर्तमान सरकार द्वारा की गई है ।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तथा अन्य भाजपा के नेता इस बात का बड़ा प्रचार कर रहे हैं लेकिन उन्हें यह पता नहीं है कि ग्रामीण क्षेत्रों में हिमाचल पथ परिवहन निगम की इक्का-दुक्का बसें ही चलती हैं। जिससे यह लाभ महिलाओं को नहीं मिल पाएगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी एकजुट है तथा सभी नेता मिलकर इस वर्तमान जन विरोधी सरकार को उखाड़ कर फेंक देंगे और निश्चित रूप से हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार का गठन होगा। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की सबसे बड़ी मांग ओ पी एस को कांग्रेस सरकार आते ही लागू करेगी।

About admin

Check Also

लोकसभा चुनाव प्रचार में बड़ा बदलाव , अब 70 नहीं 95 लाख में होगा प्रचार

लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों को आयोग ने बड़ी राहत दी है। प्रचार के खर्च की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *